विज्ञापन
Story ProgressBack

उड़ीसा के एक होटल में मिली राजस्थान निवासी सीआरपीएफ जवान की लाश, मचा हड़कंप

Dead body of Rajasthan resident CRPF jawan: भुवनेश्वर होटल में मृत पाए गए सीआरपीएफ जवान मूल रूप से राजस्थान का निवासी बताया जा रहा है, लेकिन अभी तक मृत CRPF जवान की पहचान का खुलासा नहीं हुआ है.

Read Time: 2 min
उड़ीसा के एक होटल में मिली राजस्थान निवासी सीआरपीएफ जवान की लाश, मचा हड़कंप
फाइल फोटो

CRPF Soldier Found Dead: भुवनेश्वर के एक होटल में एक सीआरपीएफ का एक जवान मृत पाया गया है. बताया जा रहा है कि होटल में मृत पाए गए सीआरपीएफ जवान मूल रूप से राजस्थान का निवासी है. होटल में मृत पाए सीआरपीएफ जवान की पहचान का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन जवान की मौत को संदिग्ध लग रही हैं.

भुवनेश्वर होटल में मृत पाए गए सीआरपीएफ जवान मूल रूप से राजस्थान का निवासी बताया जा रहा है, लेकिन अभी तक मृत CRPF जवान की पहचान का खुलासा नहीं हुआ है.

मौके पर पहुंची भुवनेश्वर पुलिस ने होटल पहुंचकर मृत सीआरपीएफ जवान की डेड बॉडी को रिकवर करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल के लिए जांच में जुट गई है. हालांकि भुवनेश्वर पुलिस ने अभी तक मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. 

खबरें अपडेट की जा रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close