बालोतरा में थानेदार की पत्नी का टांके में मिला शव, पति, सास और देवर पर हत्या के आरोप

Balotara Crime News: राजस्थान के बालोतरा जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक थानेदार की पत्नी का शव पानी टांके में मिला. मामले में महिला के थानेदार पति, सास और देवर पर हत्या का आरोप लगा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
थानेदार और उसकी पत्नी. जिसका शव टांके में मिला.

Balotara Crime News: बालोतरा जिले के सिणधरी थाना अंतर्गत एक पुलिस सब इंस्पेक्टर की पत्नी का शव संदिग्ध अवस्था घर मे बने टांके में मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने पर सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुची और पीहर पक्ष को सूचना दी ,पुलिस ने दोनों पक्षो की मौजूदगी में मृतका के शव को सिणधरी के सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है. घटना को लेकर मृतका के भाई ने थानेदार पति खेताराम,उसके काका के भाई किशनाराम व सास पुरोदेवी पर उसकी बहन सीमा उर्फ झिमो की हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है,पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज मामले की जांच शुरू की.

15 साल पहले हुई थी शादी

मृतका के भाई द्वारा पुलिस में पेश रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन सीमा की शादी खेताराम जाट पुत्र रूपाराम जाट निवासी लखाबेरी ग्राम पंचायत कादानाडी, सिणधरी के साथ हुई थी,शादी के कुछ साल बाद ही खेताराम व उसकी माँ पुरोदेवी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी जिसको लेकर समाज में मौजिज लोगों व परिवार के सदस्यों द्वारा समझाईस के बाद आगे मारपीट नहीं करने व ओलबा नहीं आने देने की बात पर सहमति बनी.

Advertisement
लेकिन कुछ समय बाद फिर से यह सिलसिला शुरू हो गया. शादी के बाद सीमा के दो बेटियां व एक बेटा भी हुआ. लेकिन परिवार लगातार उसको प्रताड़ित किया जाता रहा.

मृतका के भाई ने बताया कि कल रात को सीमा के साथ खेताराम, उसके काका के लड़के और सास ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर हत्या कर दी और आत्महत्या का रूप देने के लिए घर के टांके में शव को डाल दिया.

Advertisement

पड़ोसियों ने दी मौत की सूचना

रिपोर्ट में बताया गया कि रात में हत्या के बाद टांके शव मिलने के बाद भी उन्हें सूचना नहीं दी गई. सुबह शव मिलने के बाद पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी जिस पर वह घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी शव को बाहर निकलवाया. मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि खेताराम पुलिस सेवा में सब इंस्पेक्टर है ओर उसका भाई किशनाराम भी कांस्टेबल है,  इसलिए उन्होंने हत्या के सारे सबूत नष्ट करते हुए हत्या को सोची समझी साजिश के तहत अंजाम दिया.

Advertisement

मौके पर छानबीन करती पुलिस.

प्रेम-प्रसंग में महिला की हत्या की आशंका

मृतका के भाई ने थानेदार खेताराम पर किसी और महिला के साथ प्रेम प्रसंग होने के कारण उसकी बहन को रास्ते से हटाने की साजिश के आरोप लगाए. उसने कहा कि आरोपियों ने पहले भी उसकी बहन को फर्जी दस्तावेज के शेयर मानसिक रोगी बनाने की भी तैयारी की गई थी. मृतक के परिजनों ने साजिश के तहत उसकी बहन की हत्या के आरोप लगाए.

मेडिकल बोर्ड द्वारा करवाया गया पोस्टमार्टम

मामले में सिणधरी पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अनुसन्धान शुरू किया है. सिणधरी थानाधिकारी सुरेश सारण मृतक का शव सिणधरी की सीएचसी में रखवाकर मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू की. अब मामले में आगे की छानबीन की जा रही है.

यह भी पढ़ें - सीकरः डाक विभाग के कर्मचारी ने बंद कमरे में किया सुसाइड, कई दिनों से परिजनों से नहीं कर रहा था बातचीत