विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: चुनावी रंजिश को लेकर बुजुर्ग पर जानलेवा हमला, गांव में तनाव के हालात, भारी पुलिस बल की तैनाती

सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया गुर्जर पुरा गांव में बुजुर्ग पर हमला किया गया है. घायल का उपचार किया जा रहा है. मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. सुरक्षा को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: चुनावी रंजिश को लेकर बुजुर्ग पर जानलेवा हमला, गांव में तनाव के हालात, भारी पुलिस बल की तैनाती

Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर दो पक्षों में रविवार को झगड़ा हो गया. इस दौरान कुछ लोगों ने 70 साल के एक बुजुर्ग को घेर लिया और लाठी डंडों से उस पर जानलेवा हमला कर दिया. घायल बुजुर्ग को परिजनों ने बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है. उधर दूसरे पक्ष के लोग भी लामबंद होकर मौके पर पहुंच गए हैं. लेकिन मामले की भनक लगते ही गांव में पुलिस बल तैनात किया है. गांव के हालात तनावपूर्ण देखे जा रहे हैं. उधर अब्दुल पुर गांव में भी ऐसे हालात बने हुए हैं. 

हाथों में फ्रैक्चर, सिर में आई चोट

विधानसभा चुनाव थमने के बाद लोगों की एक दूसरे पर खुन्नस निकलना शुरू हो गई है. ताजा मामला बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के गांव गुर्जरपुरा में देखने को मिला है. सिकरौदा गांव निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग सुरेश सिंह ठाकुर पुत्र होतम सिंह ठाकुर गांव से सैपऊ की तरफ जा रहा था, लेकिन चुनावी रंजिश को लेकर गुर्जर पुरा गांव के लोगों ने बुजुर्ग को गांव के नजदीक घेर लिया. लामबंद होकर एक दर्जन से अधिक लोगों ने लाठी डंडों से जानलेवा हमला किया है. बुजुर्ग के हाथ पैर में फ्रैक्चर होने के साथ सिर में भी गंभीर चोटें बताई जा रही हैं. परिजनों ने गंभीर हालत में घायल को बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. 

गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती

मामले की भनक लगते ही सीओ ग्रामीण बाबूलाल मीणा भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. हालात तनावपूर्ण देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है. उधर अब्दुलपुर गांव में भी दो पक्षों में विवाद की आशंका को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया है. सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया गुर्जर पुरा गांव में बुजुर्ग पर हमला किया गया है. घायल का उपचार किया जा रहा है. मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. सुरक्षा को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close