विज्ञापन

Rajasthan Rape: राजस्थान में नाबालिग लड़की का घर से अपहरण कर दो युवकों ने किया रेप, 4 महीने में दूसरी बार हुई वारदात

Didwana Minor Rape Case: पीड़ित नाबालिग का आरोप है कि आरोपी युवक तीन महीने पहले भी उसे अकेला पाकर घर में घुस गया था, जहां उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान उसने नाबालिग का वीडियो भी बना लिया था.

Rajasthan Rape: राजस्थान में नाबालिग लड़की का घर से अपहरण कर दो युवकों ने किया रेप, 4 महीने में दूसरी बार हुई वारदात
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान में डीडवाना जिले के खुनखुना थाना क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि दो युवक नाबालिग लड़की का अपहरण करके अपने साथ ले गए और फिर सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी उसे बीच रास्ते पर ही छोड़ कर फरार हो गए. इस मामले को लेकर पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

4 महीने पहले भी किया था रेप

पीड़िता ने पुलिस में दी रिपोर्ट में बताया है कि गत 20 मई को प्रवीण नामक युवक ने उसे घर के बाहर बुलाया. फिर एक अन्य युवक के साथ मिलकर उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर अन्यत्र ले गए. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने लड़की को नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही घटना की जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने यह भी बताया है कि तीन-चार महीने पहले जब वह घर पर अकेली थी, तब भी प्रवीण ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और अश्लील वीडियो भी बनाई थी.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

इस मामले को लेकर पीड़िता अपने परिजनों के साथ एसपी कार्यालय और वृत्ताधिकारी कार्यालय पहुंची, जहां उसने एसपी राजेंद्र कुमार मीणा और डीवाईएसपी धरम पुनिया से मुलाकात कर आरोपियों को गिरफ्तार करने और कठोर कार्रवाई करने की मांग की. इस मामले में पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- कोटा पुलिस पर तलवार से हमला, फायरिंग कर बदमाश को छुड़ा ले गए हमलावर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan Rape: राजस्थान में नाबालिग लड़की का घर से अपहरण कर दो युवकों ने किया रेप, 4 महीने में दूसरी बार हुई वारदात
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close