विज्ञापन
Story ProgressBack

Dungarpur: बिजली- पानी को लेकर कांग्रेस का राज्य सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन, SDM ऑफिस के बाहर फोड़े मटके

Sangwara News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा ब्लाक कांग्रेस कमेटी की ओर से शनिवार को राज्य सरकार के खिलाफ एसडीएम ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया है.

Read Time: 3 mins
Dungarpur: बिजली- पानी को लेकर कांग्रेस का राज्य सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन, SDM ऑफिस के बाहर फोड़े मटके

Sangwara News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा ब्लाक कांग्रेस कमेटी की ओर से शनिवार को राज्य सरकार के खिलाफ बिजली और पेयजल संकट को लेकर हल्ला बोला है. ब्लाक कांग्रेस की ओर से सागवाड़ा एसडीएम ऑफिस के बाहर राज्य सरकार के खिलाफ धरना देकर मटका फोड़ प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.  प्रदर्शन में शामिल हुए कांग्रेसी नेताओं ने बिजली और पेयजल संकट को लेकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा .

राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना

डूंगरपुर जिले में बिजली और पेयजल संकट से आमजन परेशान हैं. वहीं आमजन की बिजली और पेयजल संकट सहित अन्य समस्याओं को लेकर शनिवार को सागवाड़ा उपखंड मुख्यालय पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सागवाड़ा की ओर से धरना दिया गया . धरने को संबोधित करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

7 से 8 घंटो तक हो रही बिजली की अघोषित कटौती 

कांग्रेसी नेताओं ने कहा की सागवाड़ा क्षेत्र में बिजली के संकट से जनता परेशान है. भीषण गर्मी के मौसम में ग्रामीण क्षेत्रो में 7 से 8 घंटो तक बिजली की अघोषित कटौती की जा रही है, जिससे आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसी के साथ ही सागवाड़ा शहर और ग्रामीण क्षेत्र में पानी का संकट भी बना हुआ है. उन्होंने आगे बाताया कि सागवाड़ा के प्रमुख पेयजल स्त्रोत लोडेश्वर बांध में पानी सूख गया है, लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है. वहीं सरकार और प्रशासन पेयजल की व्यवस्था करने में नाकाम साबित हो रही है. 

एसडीएम को राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

इसी के साथ ही धरने के बाद कांग्रेस नेताओं ने एसडीएम ऑफिस के बाहर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान महिलाओं और कांग्रेसियों ने एसडीएम ऑफिस के बाहर मटके फोड़ते हुए अपना आक्रोश जताया. साथ ही कांग्रेस ने एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर क्षेत्र में बिजली और पानी की व्यवस्थाएं करवाने की मांग की है. 

ये रहें मौजूद

बता दें कि एसडीएम ऑफिस के बाहर दिए गए धरने में एआईसीसी सदस्य दिनेश खोडनिया, कांग्रेस जिला अध्यक्ष वल्लभ पाटीदार, सागवाड़ा नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया सहित अन्य ब्लाक स्तरीय पदाधिकारी मौजूद रहें.

यह भी पढ़ें: Salman Khan News: सलमान खान पर हमले की साजिश का खुलासा, पनवेल फार्महाउस के बाहर अटैक की प्लानिंग, PAK से आए थे हथियार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जिंदगी और मौत से जूझ रहे ERT कमांडो को गोली लगने से पहले इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'मैं अपने बुरे वक्त में अकेला हूं'
Dungarpur: बिजली- पानी को लेकर कांग्रेस का राज्य सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन, SDM ऑफिस के बाहर फोड़े मटके
NEET UG Result  Ashok Gehlot raised questions regarding NTA
Next Article
Rajasthan news: NEET UG Result को लेकर अशोक गहलोत ने उठाए सवाल, केंद्र और NTA से की जांच की मांग
Close
;