बहन बनीं हत्यारन, पेट्रोल डालकर भाई को जिंदा जलाया, प्रेमी के साथ मिलकर रची ये साजिश

Rajasthan News: डूंगरपुर में भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया, जहां एक शादीशुदा बहन ने अपने ही भाई को जिंदा जला कर मार डाला.  

Advertisement
Read Time: 3 mins

Dungarpur Murder Case: राखी को बीते कुछ ही दिन हुए और भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई. दरअसल डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस को तलैया फला दरियापाड़ा गांव के एक घर में अधजला शव मिला. इस मामले का शनिवार को खुलासा कर दिया गया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. वहीं वारदात में लिप्त एक नाबालिग को डिटेन कर लिया है. प्रेम संबंधों को लेकर भाई के टोकता था, जिससे नाराज बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 20 लीटर पेट्रोल डालकर अपने भाई को जिंदा जला दिया था.

बहन और उसका प्रेमी हुआ गिरफ्तार 

डूंगरपुर एसपी मोनिका सेन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की 27 अगस्त को बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के तलैया दरियापाड़ा गांव में कावा गमेती का शव उसके ही पुराने घर में अधजला मिला था. वारदात के बाद पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड की मदद से जांच शुरू कर दी. पुलिस की ओर से की गई जांच में कई सुराग मिलें.

Advertisement

पुलिस ने मामले में मृतक कावा की बहन निर्मला उर्फ मंजुला के साथ ही उसके प्रेमी लक्ष्मण गमेती को गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ वारदात में लिप्त एक नाबालिग को भी डिटेन किया गया. पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की वारदात को कबूल कर लिया है.

Advertisement

प्रेम संबंध से भाई नाराज तो बहन ने मार दिया

एसपी मोनिका सेन ने बताया की निर्मला उर्फ मंजुला के लक्ष्मण से प्रेम संबंध थे. इस बारे में निर्मला उर्फ मंजुला के पति देवीलाल ने अपने साले कावा को बताया. कावा ने अपनी बहन मंजुला को समझाया. इसके बाद भी प्रेमी लक्ष्मण मंजुला को मिलने उसके ससुराल जाता है. वहीं दोनों फोन पर बाते करते रहे. ये सारी बाते देवीलाल अपने साले कावा को बताता. इस पर कावा अपनी बहन को डांट-फटकार लगाते हुए प्रेमी से बात नहीं करने के लिए दबाव बनाता है.

Advertisement

इससे नाराज होकर बहन ने अपने प्रेमी लक्ष्मण के साथ मिलकर भाई को मारने की साजिश रची. वारदात के दिन बहन अपने प्रेमी और नाबालिग के साथ भाई के घर पहुंची. भाई पुराने घर में अकेला सोया था, प्रेमी और बहन ने मिलकर भाई को जलाने के लिए 20 लीटर पेट्रोल लेकर आए थे. दोनों ने सोए भाई पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिससे सोया भाई जिंदा जल गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- कोटा में डेंगू का खतरा, मिले दो दर्जन मरीज; प्रशासन ने शुरू की बचाव की तैयारी, कोचिंग सेंटरों पर फोकस

Topics mentioned in this article