विज्ञापन

बहन बनीं हत्यारन, पेट्रोल डालकर भाई को जिंदा जलाया, प्रेमी के साथ मिलकर रची ये साजिश

Rajasthan News: डूंगरपुर में भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया, जहां एक शादीशुदा बहन ने अपने ही भाई को जिंदा जला कर मार डाला.  

बहन बनीं हत्यारन, पेट्रोल डालकर भाई को जिंदा जलाया, प्रेमी के साथ मिलकर रची ये साजिश
पकड़ी गई मृतक की बहन और उसका प्रेमी

Dungarpur Murder Case: राखी को बीते कुछ ही दिन हुए और भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई. दरअसल डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस को तलैया फला दरियापाड़ा गांव के एक घर में अधजला शव मिला. इस मामले का शनिवार को खुलासा कर दिया गया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. वहीं वारदात में लिप्त एक नाबालिग को डिटेन कर लिया है. प्रेम संबंधों को लेकर भाई के टोकता था, जिससे नाराज बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 20 लीटर पेट्रोल डालकर अपने भाई को जिंदा जला दिया था.

बहन और उसका प्रेमी हुआ गिरफ्तार 

डूंगरपुर एसपी मोनिका सेन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की 27 अगस्त को बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के तलैया दरियापाड़ा गांव में कावा गमेती का शव उसके ही पुराने घर में अधजला मिला था. वारदात के बाद पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड की मदद से जांच शुरू कर दी. पुलिस की ओर से की गई जांच में कई सुराग मिलें.

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस ने मामले में मृतक कावा की बहन निर्मला उर्फ मंजुला के साथ ही उसके प्रेमी लक्ष्मण गमेती को गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ वारदात में लिप्त एक नाबालिग को भी डिटेन किया गया. पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की वारदात को कबूल कर लिया है.

प्रेम संबंध से भाई नाराज तो बहन ने मार दिया

एसपी मोनिका सेन ने बताया की निर्मला उर्फ मंजुला के लक्ष्मण से प्रेम संबंध थे. इस बारे में निर्मला उर्फ मंजुला के पति देवीलाल ने अपने साले कावा को बताया. कावा ने अपनी बहन मंजुला को समझाया. इसके बाद भी प्रेमी लक्ष्मण मंजुला को मिलने उसके ससुराल जाता है. वहीं दोनों फोन पर बाते करते रहे. ये सारी बाते देवीलाल अपने साले कावा को बताता. इस पर कावा अपनी बहन को डांट-फटकार लगाते हुए प्रेमी से बात नहीं करने के लिए दबाव बनाता है.

इससे नाराज होकर बहन ने अपने प्रेमी लक्ष्मण के साथ मिलकर भाई को मारने की साजिश रची. वारदात के दिन बहन अपने प्रेमी और नाबालिग के साथ भाई के घर पहुंची. भाई पुराने घर में अकेला सोया था, प्रेमी और बहन ने मिलकर भाई को जलाने के लिए 20 लीटर पेट्रोल लेकर आए थे. दोनों ने सोए भाई पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिससे सोया भाई जिंदा जल गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- कोटा में डेंगू का खतरा, मिले दो दर्जन मरीज; प्रशासन ने शुरू की बचाव की तैयारी, कोचिंग सेंटरों पर फोकस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
श्रीगंगानगर में नकली घी के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, वैन जब्त और दुकान सीज
बहन बनीं हत्यारन, पेट्रोल डालकर भाई को जिंदा जलाया, प्रेमी के साथ मिलकर रची ये साजिश
Minister Jhabar Singh on Jaipur Heritage Mayor Munesh Gurjar corruption case said Good news will come tomorrow
Next Article
'कल खुशखबरी आ जाएगी', जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर पर मंत्री झाबर सिंह का बड़ा बयान
Close