विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan's Weather Today: पश्चिमी विक्षोभ का असर, पश्चिमी राजस्थान में छाए रहेंगे बादल, नहीं रुकेगी बारिश

Weather Forecast of Rajasthan: पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से पश्चिमी राजस्थान में आज भी बादल लगातार छाए रहेंगे और हल्की-हल्की बारिश का दौर जारी रहने के संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी राजस्थान के कुछ भागों आगामी 2-3 दिन गरज के साथ बारिश में वृद्धि होगी.

Read Time: 2 min
Rajasthan's Weather Today:  पश्चिमी विक्षोभ का असर, पश्चिमी राजस्थान में छाए रहेंगे बादल, नहीं रुकेगी बारिश
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Updates: राजस्थान में रविवार को भी हल्की बारिश का दौर जा रही है. पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से पश्चिमी राजस्थान में आज भी बादल लगातार छाए रहेंगे और हल्की-हल्की बारिश का दौर जारी रहने के संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी राजस्थान के कुछ भागों आगामी 2-3 दिन गरज के साथ बारिश में वृद्धि होगी.

मौसम विभाग के मुतबिक जोधपुर, बीकानेर, अजमेर, जयपुर, भरतपुर संभाग के कुछ भागों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना है. हालांकि बारिश के चलते तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है, जिससे लोगों को कड़ाके की ठंड से बड़ी राहत मिली है, लेकिन बूंदा-बादी से ठंड की सिरहन बनी हैं. 

जिलेवार मौसम की अपडेट की जा रही है...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close