विज्ञापन

सरकारी ऑफिस में इंजीनियर के साथ मारपीट, 7 आरोपी गिरफ्तार, SP बोलें- कानून हाथ में लेने पर...

SP सुधीर चौधरी ने लोगों से अपील की है कि जल्दाय विभाग व विद्युत विभाग के अधिकारी अवैध कनेक्शन काट रहे हैं, उनका सहयोग करें.

सरकारी ऑफिस में इंजीनियर के साथ मारपीट, 7 आरोपी गिरफ्तार, SP बोलें- कानून हाथ में लेने पर...
पकड़े गए आरोपियों की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान के सरकारी कार्यालय में भी अधिकारियों को असुरक्षित महसूस होने लगा है. क्योंकि ऐसा एक मामला जोधपुर शहर के जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग परियोजना खंड नाचना बिलिया से निकलकर सामने आया. जहां सहायक अभियंता (Assistant Engineer) के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि 16 मई को सहायक अभियंता ने पीएस पोकरण में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

रिपोर्ट में इंजीनियर ने बताया कि 3 बजे वह कार्यालय में बैठे थे. उस समय गांव के 5-6 मोटरसाइकिल पर 10-15 आदमी आए. ऑफिस में घुसे और कनेक्शन काटने को लेकर मारपीट करने लगे. साथ ही राजकार्य में बाधा भी पहुंचाई. इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हमलावर को साफ देखा जा सकता है. 

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि जलदाय विभाग द्वारा संपूर्ण राज्य में अवैध कनेक्शन व टैंकरों द्वारा पानी चोरी करने वालों के खिलाफ विभागीय नियमानुसार कठोर कार्रवाई की जा रही है. पोकरण फलसूंड बालोतरा सिवाना पैकेज 3 बी की बिलिया से सांकड़ा मुख्य राइजिंग पाइप लाइन पर अवैध कनेक्शन हटाने के लिए प्रशासनिक टीम और पुलिस टीम की मौजूदगी में पाइप लाइन पर 31 अवैध कनेक्शन हटाए गए. जिस पर आरोपियों द्वारा इंजीनियर प्रवीण कुमार के साथ मारपीट की गई. जिसकी एफआईआर पुलिस थाना पोकरण में दर्ज की गई थी.

इन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने इस संबंध में धारा 143, 332, 353, 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. वहीं पुलिस ने 7 टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की. टीम ने बिलिया, केलावा, चौक, गुड्डी, सांकड़ा के साथ-साथ कई गांवों में आरोपियों की तलाश शुरु की. जिस पर जगह-जगह दबिश देकर आरोपी भोमसिंह, पुखराज, भोमसिंह पुत्र बेरिसालसिंह, राजूसिंह पुत्र सुमेरिसंह, शैतानसिंह पुत्र नरपतसिंह, मेहताबसिंह पुत्र चंदनसिंह, ओमसिंह पुत्र अनोपसिंह को गिरफ्तार किया गया.

कानून हाथ में लेने पर होगी कठोर कार्रवाई: SP

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि इंजिनियर के साथ, मारपीट और राज्य कार्य में बाधा का मामला पोकरण थाना में दर्ज हुआ. जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक संदिग्ध को भी डिटेन किया गया है. एसपी सुधीर चौधरी ने लोगों से अपील की है कि जल्दाय विभाग व विद्युत विभाग के अधिकारी अवैध कनेक्शन काट रहे हैं, उनका सहयोग करें.

अगर आपको लगता है कि कुछ गलत हो रहा है तो विभाग के अधिकारी, जिला कलेक्टर या हमारे पास आकर बताए. लेकिन अगर कोई कानून को हाथ में लेगा तो उन पर जैसलमेर पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें- SI पेपर लीक केस में SOG को बड़ा झटका, ट्रेनी SI हरिओम के खिलाफ नहीं जुटा सकी सबूत, अब रिहाई के लिए लगाई गुहार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
साइबर ठगी की चपेट में आएं राजस्थान के ये कलेक्टर, उज्बेकिस्तान से भेजे गए थे फर्जी मैसेज, जानें पूरा मामला
सरकारी ऑफिस में इंजीनियर के साथ मारपीट, 7 आरोपी गिरफ्तार, SP बोलें- कानून हाथ में लेने पर...
Balotra Jeep full of scrap caught in refinery amid tight security fake documents found
Next Article
Rajasthan: रिफाइनरी में स्क्रैप भरी जीप पकड़ी, मिले फर्जी दस्तावेज, शक के घेरे में सुरक्षाकर्मी
Close