विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

गजेंद्र सिंह शेखावत को कांग्रेस ने दिखाए काले झंडे, ERCP को लेकर केंद्रीय मंत्री को घेरा

कांग्रेस का कहना है कि पूर्वी राजस्थान में सिंचाई के लिए लाई गई महत्वकांक्षी योजना ERCP को केंद्र राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं कर रही है.

Read Time: 2 min
गजेंद्र सिंह शेखावत को कांग्रेस ने दिखाए काले झंडे, ERCP को लेकर केंद्रीय मंत्री को घेरा
काले झंडे दिखाते कांग्रेसी कार्यकर्ता
Sawai Madhopur:

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत गुरुवार को गंगापुर सिटी ज़िले के दौरे पर थे, वहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पूर्वी राजस्थान नहर परियाजना के पूरा नहीं करने के लिए भारी विरोध का सामना करना पड़ा. मुख्यमंत्री के सलाहकार और गंगापुरसिटी के विधायक रामकेश मीणा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री को काले झंडे दिखाए.

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री सवाई माधोपुर में रणथंभौर रोड स्थित होटल में शुक्रवार को एक प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे और भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर जानकारी देंगे। भाजपा की परिवर्तन आगामी 2 सितंबर को रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर से शुरू होगी.

कांग्रेस का कहना है कि पूर्वी राजस्थान में सिंचाई के लिए लाई गई महत्वकांक्षी योजना ERCP को केंद्र राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं कर रही है. ERCP योजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं करने पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का विरोध जताया . इस दौरान कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता उनके क़ाफ़िले के बीच पहुंच गए और  उनकी गाड़ियों का घेराव कर काले झंडे दिखाए. 

गौरतलब है केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भाजपा की परिवर्तन यात्रा की तैयारियों को लेकर गंगापुर सिटी जिला मुख्यालय पहुंचे थे. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री सवाई माधोपुर में रणथंभौर रोड स्थित होटल में शुक्रवार को एक प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे और भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर जानकारी देंगे। भाजपा की परिवर्तन आगामी 2 सितंबर को रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर से शुरू होगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close