विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 21, 2023

नाबालिग रेप पीड़िता के परिजन बैठे धरना पर, कांग्रेस विधायक ने कहा, 'मुझे फंसाया जा रहा है'

नाबालिग से रेप मामले की निष्पक्ष जांच करने और थानाधिकारी को निलंबित करने के साथ ही पीड़ित परिवार को मुआवजा की मांग को लेकर राजकीय अस्पताल में धरना आज दूसरे दिन भी जारी रहा.

नाबालिग रेप पीड़िता के परिजन बैठे धरना पर, कांग्रेस विधायक ने कहा, 'मुझे फंसाया जा रहा है'
प्रतीकात्मक चित्र

प्रदेश के डीडवाना जिले के लाडनूं में नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला अब तूल पकड़ रहा है. इस मामले की निष्पक्ष जांच करने और थानाधिकारी को निलंबित करने के साथ ही पीड़ित परिवार को मुआवजा की मांग को लेकर राजकीय अस्पताल में धरना आज दूसरे दिन भी जारी रहा. इस दौरान लाडनूं बंद का भी आह्वान किया गया, जिसका मिला-जुला असर रहा.

लाडनूं के भाजपा प्रत्याशी भी अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिलकर न्याय की लड़ाई में साथ देने का भरोसा दिया. धरने पर बैठे लोगों ने कहा कि इस मामले के आरोपी कांग्रेस पार्टी से जुड़े हैं, आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है. दिखावटी तौर पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, मगर पुलिस मामले में लीपापोती करने में लगी है.

धरनार्थियों ने पीड़िता के उपचार में ढ़िलाई बरतने का भी आरोप लगाया, वहीं प्रशासन पर भी मामले में शिथिलता बरतने का आरोप लगाया. पीड़िता का पूरा उपचार करने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर फांसी की सजा दिलाने और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग की.

इस दौरान लाडनूं उपखंड अधिकारी भी धरने पर पहुंचे और लोगों से समझाने का प्रयास किया लेकिन शाम तक कोई नतीजा नहीं निकला और धरना जारी रहा. वहीं इस मामले में लाडनूं विधायक मुकेश भाकर ने उनका नाम घसीटे जाने पर कहा कि उनको बदनाम करने की भाजपा की साजिश है.

भाकर ने कहा, पीड़ित बच्ची को ढाल बनाया जा रहा है, आप लोग भरोसा रखिए अगर आरोपी उनका सगा भाई भी होगा तो उसे भी बख्शा नहीं जाएगा. मामले में पूरी निष्पक्षता से कार्रवाई की जाएगी और पीड़ित लड़की और परिवार को न्याय दिलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी का बड़ा बयान, बोले, 'जाति जनगणना देश का एक्स-रे, सत्ता में आने पर कांग्रेस राजस्थान में कराएगी'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
नाबालिग रेप पीड़िता के परिजन बैठे धरना पर, कांग्रेस विधायक ने कहा, 'मुझे फंसाया जा रहा है'
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;