Rajasthan: अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार, कार और ट्रक की भीषण टक्कर में चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत

हिंडोली थाना प्रभारी पवन मीणा ने बताया की अलवर के मूल निवासी जो मुंबई में रहकर जॉब करते है. मृतक रजत रस्तोगी अपनी पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ससुर के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने कोटा जा रहे थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है

Bundi News: बूंदी जिले में एक सड़क हादसे में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट्स की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि मृतक की पत्नी समेत परिवार के 3 लोग गंभीर रूप से हो गए. तीनों घायलों को बूंदी जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. इधर, घटना की जानकारी मिलते हिंडोली थानाधिकारी पवन मीणा मय जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के शव व घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि  मृतक सीए रजत और पत्नी अनुभा अलवर निवासी हैं. मुंबई में दोनों सीए होने के नाते वहीं जॉब कर रहे थे. 

ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था रजत 

हिंडोली थाना प्रभारी पवन मीणा ने बताया की अलवर के मूल निवासी जो मुंबई में रहकर जॉब करते है. मृतक रजत रस्तोगी अपनी पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ससुर के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने कोटा जा रहे थे. रजत रस्तोगी मुंबई से फ्लाइट के जरिए जयपुर पहुंचे, जयपुर से वह सड़क मार्ग से कोटा जा रहे थे की जिलें के हिंडोली हाईवे पर अचानक कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में जवाई रजत रस्तोगी की मौके पर मौत हो गई.

Advertisement

पत्नी और बच्चे घायल हुए 

जबकि मृतक की पत्नी, कार चालक व एक अन्य घायल हुए है. हिंडोली अस्पताल से घायलो को प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी जिला अस्पताल रेफर कर कर दिया. जहां घायलों का उपचार जारी है. हादसे की वजह से हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारे लग गई, पुलिस ने रास्ता बहाल करवाकर यातायात सुचारू कराया. फिलहाल हिंडोली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Advertisement

घटना में मां-बेटे की हालत गंभीर

सीआई पवन मीणा ने बताया- हादसे में पत्नी अनुभा 38 साल, बेटा अथर 8 साल और कार ड्राइवर दीपक जलजीत घायल हो गए. घायलों को हिडोंली के अस्पताल पहुंचाया, जहां तीनों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद बूंदी जिला अस्पताल रेफर कर दिया. मां-बेटे की हालत गंभीर होने पर दोनों को कोटा रेफर कर दिया. हिडोंली अस्पताल में मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. रजत की मौत के बाद ससुराल पक्ष में गमगीन माहौल है. रजत का अंतिम संस्कार ससुराल में ही किया जाएगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें-सलमान खान पर हमले की साजिश का खुलासा, पनवेल फार्महाउस के बाहर अटैक की प्लानिंग