विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार, कार और ट्रक की भीषण टक्कर में चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत

हिंडोली थाना प्रभारी पवन मीणा ने बताया की अलवर के मूल निवासी जो मुंबई में रहकर जॉब करते है. मृतक रजत रस्तोगी अपनी पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ससुर के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने कोटा जा रहे थे.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार, कार और ट्रक की भीषण टक्कर में चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत
घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है

Bundi News: बूंदी जिले में एक सड़क हादसे में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट्स की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि मृतक की पत्नी समेत परिवार के 3 लोग गंभीर रूप से हो गए. तीनों घायलों को बूंदी जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. इधर, घटना की जानकारी मिलते हिंडोली थानाधिकारी पवन मीणा मय जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के शव व घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि  मृतक सीए रजत और पत्नी अनुभा अलवर निवासी हैं. मुंबई में दोनों सीए होने के नाते वहीं जॉब कर रहे थे. 

ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था रजत 

हिंडोली थाना प्रभारी पवन मीणा ने बताया की अलवर के मूल निवासी जो मुंबई में रहकर जॉब करते है. मृतक रजत रस्तोगी अपनी पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ससुर के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने कोटा जा रहे थे. रजत रस्तोगी मुंबई से फ्लाइट के जरिए जयपुर पहुंचे, जयपुर से वह सड़क मार्ग से कोटा जा रहे थे की जिलें के हिंडोली हाईवे पर अचानक कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में जवाई रजत रस्तोगी की मौके पर मौत हो गई.

पत्नी और बच्चे घायल हुए 

जबकि मृतक की पत्नी, कार चालक व एक अन्य घायल हुए है. हिंडोली अस्पताल से घायलो को प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी जिला अस्पताल रेफर कर कर दिया. जहां घायलों का उपचार जारी है. हादसे की वजह से हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारे लग गई, पुलिस ने रास्ता बहाल करवाकर यातायात सुचारू कराया. फिलहाल हिंडोली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

घटना में मां-बेटे की हालत गंभीर

सीआई पवन मीणा ने बताया- हादसे में पत्नी अनुभा 38 साल, बेटा अथर 8 साल और कार ड्राइवर दीपक जलजीत घायल हो गए. घायलों को हिडोंली के अस्पताल पहुंचाया, जहां तीनों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद बूंदी जिला अस्पताल रेफर कर दिया. मां-बेटे की हालत गंभीर होने पर दोनों को कोटा रेफर कर दिया. हिडोंली अस्पताल में मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. रजत की मौत के बाद ससुराल पक्ष में गमगीन माहौल है. रजत का अंतिम संस्कार ससुराल में ही किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-सलमान खान पर हमले की साजिश का खुलासा, पनवेल फार्महाउस के बाहर अटैक की प्लानिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan News: सीकर में पूजा पाठ से धनवर्षा के नाम पर नाबालिग से रेप, दो आरोपी गिरफ्तार
Rajasthan: अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार, कार और ट्रक की भीषण टक्कर में चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत
Rajasthan New Districts: Cabinet sub-committee formed for 17 new districts and 3 divisions, Deputy CM Premchandra Bairwa becomes convener
Next Article
गहलोत सकार में बने 17 नए जिले और 3 संभाग के लिए मंत्रिमंडलीय उप समिति का गठन, डिप्टी सीएम प्रेमचंद्र बैरवा बने संयोजक
Close
;