Rajasthan: बारां के रोडवेज वर्कशॉप में लगी भयानक आग, धू-धू कर जली बस ; एक कर्मचारी झुलसा  

राजस्थान के बारां जिले में पिछली रात रोडवेज बस स्टैंड वर्कशॉप में अचानक आग लग गई. आग की चपेट में आने से एक आईटीआई ट्रेनी झुलस गया, जिसको जिला में भर्ती करवाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के बारां जिले में बस डिपो के वर्कशॉप पर देर रात अचानक आग लग गई जिसमें, एक आईटीआई ट्रेनी युवक इलियास झुलस गया. इलियास मंडोला का रहने वाला था. हालांकि नगर परिषद की दो दमकलों ने आग पर पाया काबू पा लिया है. घटना बस में डीजल भरते वक्त हुई थी. बस के डीजल टैंक में आग लगने से बस पूरी तरह जलकर राख हो गई. इसके बाद पास ही टायरों का गोदाम था, जिसमें भी आग लग गई. इस आग की घटना से विभाग को लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है.

आईटीआई ट्रेनी आया आग की चपेट में  

जानकारी के अनुसार बारां शहर में आगार के रोडवेज बस स्टैंड वर्कशॉप में देर रात अचानक आग लग गई. आग की सूचना पर नगर परिषद की दो दमकले तुरंत मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. इस हादसे में बस जलकर खाक हो गई. आग की चपेट में आए आईटीआई ट्रेनी को बारां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

हादसे में रोडवेज बस पूरी जल गई

टायरों का गोदाम भी जलकर हुआ राख  

दरअसल बस स्टैंड वर्कशॉप पर बसों के ईंधन भरने की व्यवस्था है. देर रात बस में डीजल भरा जा रहा था, इसी दौरान बस के टैंक ने अचानक आग पकड़ ली. आग देखते ही देखते बहुत बढ़ गई और पास ही बने टायरों के गोदाम तक जा पहुंची और गोदाम जलकर राख हो गया.  

'बस की आग जांच का विषय' 

रोडवेज के अधिकारी कुलदीप शर्मा ने बताया कि वर्कशॉप में काम करते समय बस में आग लगने की सूचना मिली थी. मौके पर अन्य कर्मचारियों और दमकलों की मदद से आग को बुझाया दिया गया है. आग क्यों और कैसे लगी यह जांच का विषय है. जिस बस में आग लगी है, वह बस बारां से आगार और मध्यप्रदेश के श्योपुर बड़ौदा मार्ग पर जाती थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें-CM भजनलाल शर्मा के विदेश जाने के खिलाफ किसने की अदालत में याचिका दायर? कांग्रेस भी उठा रही सवाल