विज्ञापन

Rajasthan: बारां के रोडवेज वर्कशॉप में लगी भयानक आग, धू-धू कर जली बस ; एक कर्मचारी झुलसा  

राजस्थान के बारां जिले में पिछली रात रोडवेज बस स्टैंड वर्कशॉप में अचानक आग लग गई. आग की चपेट में आने से एक आईटीआई ट्रेनी झुलस गया, जिसको जिला में भर्ती करवाया है.

Rajasthan: बारां के रोडवेज वर्कशॉप में लगी भयानक आग, धू-धू कर जली बस ; एक कर्मचारी झुलसा  
बारां में रात रोडवेज बस स्टैंड वर्कशॉप में अचानक आग लग गई

Rajasthan News: राजस्थान के बारां जिले में बस डिपो के वर्कशॉप पर देर रात अचानक आग लग गई जिसमें, एक आईटीआई ट्रेनी युवक इलियास झुलस गया. इलियास मंडोला का रहने वाला था. हालांकि नगर परिषद की दो दमकलों ने आग पर पाया काबू पा लिया है. घटना बस में डीजल भरते वक्त हुई थी. बस के डीजल टैंक में आग लगने से बस पूरी तरह जलकर राख हो गई. इसके बाद पास ही टायरों का गोदाम था, जिसमें भी आग लग गई. इस आग की घटना से विभाग को लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है.

आईटीआई ट्रेनी आया आग की चपेट में  

जानकारी के अनुसार बारां शहर में आगार के रोडवेज बस स्टैंड वर्कशॉप में देर रात अचानक आग लग गई. आग की सूचना पर नगर परिषद की दो दमकले तुरंत मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. इस हादसे में बस जलकर खाक हो गई. आग की चपेट में आए आईटीआई ट्रेनी को बारां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

हादसे में रोडवेज बस पूरी  जल गई

हादसे में रोडवेज बस पूरी जल गई

टायरों का गोदाम भी जलकर हुआ राख  

दरअसल बस स्टैंड वर्कशॉप पर बसों के ईंधन भरने की व्यवस्था है. देर रात बस में डीजल भरा जा रहा था, इसी दौरान बस के टैंक ने अचानक आग पकड़ ली. आग देखते ही देखते बहुत बढ़ गई और पास ही बने टायरों के गोदाम तक जा पहुंची और गोदाम जलकर राख हो गया.  

'बस की आग जांच का विषय' 

रोडवेज के अधिकारी कुलदीप शर्मा ने बताया कि वर्कशॉप में काम करते समय बस में आग लगने की सूचना मिली थी. मौके पर अन्य कर्मचारियों और दमकलों की मदद से आग को बुझाया दिया गया है. आग क्यों और कैसे लगी यह जांच का विषय है. जिस बस में आग लगी है, वह बस बारां से आगार और मध्यप्रदेश के श्योपुर बड़ौदा मार्ग पर जाती थी.

यह भी पढ़ें-CM भजनलाल शर्मा के विदेश जाने के खिलाफ किसने की अदालत में याचिका दायर? कांग्रेस भी उठा रही सवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bundi Looteri Dulhan: लुटेरी दुल्हन का आंतक, दूल्हे के परिवार को जहर देकर ले गई सारा सामान, पहले हो चुकी हैं 2 शादी
Rajasthan: बारां के रोडवेज वर्कशॉप में लगी भयानक आग, धू-धू कर जली बस ; एक कर्मचारी झुलसा  
SDM Sunita Meena, who went to remove encroachment, was pulled by her hair and thrown down; video viral
Next Article
Rajasthan: अतिक्रमण हटाने गईं SDM सुनीता मीणा के महिला ने बाल खींचे, नीचे गिराया ; वीडियो वायरल 
Close