विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

कोटपूतलीः 7 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल में परेड कराते हुए थाने लेकर पहुंची पुलिस

कोटपूतली पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी. लंबे समय से पुलिस की रडार पर चड़े कृष्ण यादव और उसके 6 साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

Read Time: 3 min
कोटपूतलीः 7 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल में परेड कराते हुए थाने लेकर पहुंची पुलिस
बदमाशों को मुख्य बाजार से परेड कराकर थाना ले जाती राजस्थान पुलिस

सोमवार को कोटपूतली बड़रोड़ जिले में पुलिस ने 7 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद इन अपराधियों को पुलिस फिल्मी स्टाइल में लेकर थाने पहुंची. दरअसल गिरफ्तारी के बाद पुलिस सभी कुख्यात अपराधियों बानसूर के मेन रोड से पैदल थाने लेकर पहुंची. इस दौरान अपराधियों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस ने बताया ऐसा आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास और अपराधियों में डर बनाने के लिए किया गया. गिरफ्तार बदमाशों में से एक हार्डकोर और बाकी 6 अपराधी 10 हजार के इनामी बदमाश है.

इन सब पर बानसूर के गांव बालावास में शराब ठेकेदार पर जानलेवा हमला करने का आरोप है. बानसूर के डीएसपी सुनील ने बताया कि बानसूर थाने के बालावास इलाके में कुख्यात बदमाश कृष्ण यादव ने अपने साथियों के साथ 6 अगस्त को शराब ठेकेदार पर पर जानलेवा हमला किया था. बदमाशों ने पहले ठेकेदार को बाइक से टक्कर मारी थी और फिर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था.

तीन बदमाशों को पुलिस ने गुजरात से किया गिरफ्तार

कृष्णा और उसके अन्य तीन साथियों को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है. बाकी तीन आरोपियों को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है. सभी अपराधियों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया गया था. मुख्य आरोपी कृष्ण यादव पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं. घटना वाले दिन इस आरोपी ने 17 से 20 राउंड फायरिंग की.

गिरफ़्तारी के बाद पुलिस सभी बदमाशों को मुख्य बाजार से परेड कराकर थाना लेकर पहुंची. इस दौरान लोगों की भीड़ बदमाशों को देखने के लिए उमड़ पड़ी.

इन सात शातिर बदमाशों की गिरफ्तारी

कृष्ण पर पहले भी कई मामले में थाने से वांटेड चल रहे था. पुलिस ने कृष्ण उर्फ पहलवान पुत्र सुबे सिंह यादव निवासी बालावास बानसूर, महेश चंद्र उर्फ मुर्किया पुत्र सुबह सिंह यादव निवासी बालावास, राजेश यादव पुत्र इंद्राज यादव निवासी बालावास, प्रवीण कुमार पुत्र राजेश यादव निवासी चांदली रामपुरा, अमन यादव उर्फ प्रधान पुत्र नरेंद्र कुमार निवासी चांदली रामपुरा, संजय जाट उर्फ भोलू पुत्र सुनील कुमार निवासी कालबा हरियाणा एवं अंकित चौधरी पुत्र गिरिराज चौधरी निवासी होलावास बानसूर को गिरफ्तार किया है. 

डीएसपी सुनील जाखड़ ने NDTV  की टीम को बताया कि इन बदमाशों को पकड़ने के लिए बानसूर थाने के सब इंस्पेक्टर हेमराज की महत्वपूर्ण भूमिका रही. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक का भी पूरा सहयोग रहा और उन्हीं के निर्देशन में यह सारी कार्रवाई की गई. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close