Rajasthan: झगडे़ की सूचना पर पहुंची पुलिस पर की फायरिंग, पुलिसकर्मी को लगी गोली; कोटा रेफर 

Rajasthan: दो परिवारों के झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिंस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, इसके बाद उसके ऊपर गोली चला दी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan:  बारां के सीसवाली थाना क्षेत्र के महुआ में दो परिवारों में झगड़ा हो गया. पुलिस पहुंची तो पुलिसकर्मी पर फायर झोंक दिया, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस को कोटा रेफर कर दिया गया है. सीसवाली थाना क्षेत्र के महुआ गांव के एक परिवार ने शिकायत की. सीसवाली थाना पुलिस आरोपी को पकड़ने कल (6 सितंबर) देर रात पहुंची थी. इस दौरान आरोपी परिवार के सदस्यों ने पुलिस पर लाठियों से हमला करके घायल कर दिया,  जिससे पुलिस वालों की कार का कांच टूट गया. पुलिस वापस लौट आई. 

दोबारा पुलिस गई तो कर दी फायरिंग 

इस मामले में आज (7 सितंबर) को दोबारा पुलिस अतिरिक्त पुलिस वालों के साथ पकड़ने पहुंची थी. उस समय आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिसकर्मी पोखराराम के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए कोटा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

चारो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने बताया कि सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है. पुलिस चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मांगरोल और अंता थाने की पुलिस भी गांव में मौजूद है.

आरोपियों से हथियार बरामद 

घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चौधरी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे. गोलीबारी करने वाले आरोपी मकान की छत पर चढ़कर खेतों की तरफ कूदकर भागने लगे. पुलिस ने नाकाबंदी कर चारों आरोपियों विष्णु, भीमराज, दिनेश और देवा को पकड़ा लिया, उनसे अवैध हथियार भी बरामद कर लिया.

Advertisement

यह भी पढ़ें: हेरिटेज मेयर कुसुम यादव की नो एंट्री! CM भजनलाल ने नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क सफारी का किया उद्घाटन
 

Topics mentioned in this article