गंगापुर सिटी में कचरा बीनने वाले की पत्नी के साथ गैंगरेप, बर्बरता के बाद जंगल में हुई मौत

गंगापुर सिटी में एक कचरा बीनने वाले की पत्नी के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया. वहीं इस घटना के बाद मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan Gangrape: राजस्थान में महिला सुरक्षा को लेकर तरह-तरह के दावे किये जाते हैं. लेकिन यहां महिलाओं की सुरक्षा का हाल इस बात से पता चलता है कि गंगापुर सिटी में एक कचरा बीनने वाले की पत्नी के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया. वहीं इस घटना के बाद मौत हो गई. बताया जाता है कि आरोपियों ने गैंगरेप के बाद महिला को कुंसाए के जंगल में छोड़ दिया. दिनभर जंगल में पड़ी रहने के बाद महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद वजीरपुर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. वहीं शव को राजकीय जिला अस्पताल में मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया.

इस मामले में वजीरपुर थाना पुलिस ने दो जनों को डिटेन किया है. पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है. वजीरपुर थानाधिकारी विजयसिंह ने बताया कि रिपोर्ट में बताया गया है पीड़िता का पति बिहार का रहने वाला है. जबकि उसकी पत्नी छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी. 

Advertisement

पत्नी को बहला कर ले गया थे दो लोग

पुलिस को पीड़ित पति ने बताया कि उनकी शादी 14-15 साल पहले हुई थी. और वह करीब 13-14 साल से खणडीप में रह रही थी. वह कचरा बीनने का काम करता है.  मई 2024 को में सुबह करीब 7 बजे के आसपास मथुरा सवाईमाधोपुर पैसेजर ट्रेन से कचरा बिनने चला गया था. और ट्रेन से श्रीमहावीर जी स्टेशन पर उतर कर महावीर से हिण्डौन सिटी तक रेल्वे लाईन पर कचरा बीना और हिण्डौन मे उस कचरे को बेच कर जयपुर बयाना ट्रेन से हिण्डौन सिटी से खण्डीप वापस आया तो मेरी झौपडी पर मेरी पत्नि नही मिली.

Advertisement

मैने जानकारी की तो मुझे मेरे साथ रहने वाले बबलू ने बताया कि उसकी पत्नी को शेरू उर्फ शेरसिंह बहला फूसला कर खण्डीप स्टेशन से ले गया था. रास्ते में जवान सिंह था. दोनों ने उसकी पत्नी को मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया. पति ने आरोप लगाया कि इन दोनों ने मेरी पत्नी को सुनसान जंगल में ले गए और मेरी पत्नी को जबरन शराब पिलाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद मेरी पत्नी को जान से मार कर जंगल में ही छोड़ दिया.

Advertisement

दो आरोपी हिरासत में लिये गए

थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में शेरसिह उर्फ शेरु व जवान सिंह को डिटेन किया है. पुलिस ने बताया कि हत्या कैसे की गई ईसके बारे में दोनों से पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्डम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है. इधर जिला अस्पताल के जूडिशल चिकित्सक डॉ. वेणी प्रसाद गुप्ता ने बताया कि महिला के जांच नमूने लेकर उच्च स्तर जांच के लिए एफएसएल लैब को भेजी जा रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि महिला की मौत कैसे हुई है.

यह भी पढ़ेंः रोटी बना रही पत्नी पर पति ने किया चाकू से हमला, मां को बचाने आए 10 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट

Topics mentioned in this article