वसुंधरा राजे पर घनश्याम तिवाड़ी का बयान वायरल, कहा- 'आम रस जैसा हमारा संबंध, कभी खट्टा तो कभी मीठा'

जयपुर में हुए ओम माथुर के नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में घनश्याम तिवाड़ी ने वसुंधरा राजे और राजेंद्र राठौड़ को लेकर चुटकी ली.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: सिक्किम में राज्यपाल बने बीजेपी और राजस्थान के दिग्गज नेता ओम प्रकाश माथुर के लिए जयपुर में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में वसुंधरा राजे से लेकर सीएम भजनलाल, डिप्टी सीएम दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा शामिल हुए थे. जबकि इस कार्यक्रम को होस्ट राजेंद्र राठौड़ कर रहे थे. इसके अलावा भी वासुदेव देवनानी, राज्यवर्धन राठौड़ और घनश्याम तिवारी भी मंच पर मौजूद थे. इस कार्यक्रम में नेताओं का संबोधन काफी रोचक रहा.

कार्यक्रम में जहां वसुंधरा राजे ने मंच से ओम माथुर की उपलब्धि के लिए अपने अंदाज में उनकी तारीफ की तो वहीं, बीजेपी नेता घनश्याम तिवाड़ी ने भी ओम माथुर के साथ वसुंधरा राजे को लेकर भी चुटकी ली.

Advertisement

घनश्याम तिवाड़ी ने क्या कहा

घनश्याम तिवाड़ी ने वसुंधरा राजे पर चुटकी लेते हुए कहा कि मेरा और इनका संबंध आम रस जैसा है. खट्टा होता है मीठा होता है, लेकिन लाभकारी होता है. इस मौके पर घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि कई लोगों ने कहा ओम जी चीज क्या हैं. तब मैंने उनसे कहा,सौ बाला,एक लाला. घनश्याम तिवाड़ी ने राजेन्द्र राठौड़ की भी चुटकी ली. प्रदेशाध्यक्ष का नाम मदन राठौड़ न कहकर प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र राठौड़ बोल गए. बाद में नाम में परिवर्तन करके बोला मदन राठौड़ और कहा कई लोग राजेन्द्र राठौड़ साहब को भी बधाई देने पहुंच गए थे. लंबे अरसे बाद हर एक खेमे के माने जाने वाले कार्यकर्ता एक साथ बिड़ला ऑडिटोरियम में दिखे.

Advertisement

पीतल का लौंग लेकर खुद को सर्राफ समझ बैठते हैं

अपने संबोधन में वसुंधरा राजे ने कहा कि ओम माथुर चाहे कितनी ही बुलंदियों पर पहुंचे है. लेकिन इनके पैस सदा जमीन पर रहे हैं. इसलिए इनके चाहने वाले भी असंख्य हैं. वरना कई लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल जाती है, वह अपने आप को सर्राफ समझ बैठते हैं. वसुंधरा राजे ने कहा कि लोगों को ओम माथुर से सीख लेनी चाहिए कि 'चाहत बेशक आसमां छूने की रखो, लेकिन पांव पांव हमेशा जमीं पर रखो'. वसुंधरा राजे ने कहा कि पीएम के करीबी माथुर ऊपर से गरम, भीतर से नरम है. जिन्होंने छत्तीसगढ़ में कमल खिला कर असंभव को संभव किया. विपक्षी कुछ भी कहें गवर्नर रबर स्टैंप नहीं Iron fist in a velvet glove होता है. फिर जैसा घुड़सवार होगा घोड़ा वैसे ही दौड़ेगा.माथुर कुशल घुड़सवार हैं. जिन्हें लगाम खींचना और चाबुक चलाना अच्छे से आता है.

Advertisement

ओम माथुर ने कहा राज्यपाल का भवन 24 घंटे खुला रहेगा

ओम माथुर ने कहा कि राज्यपाल का काम आराम करने का नहीं है. राज्यपाल के पास बहुत ताकत है. अगर वह काम करना चाहे तो इतनी ताकत है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हो. राज्यपाल का फंड अलग होता है. मैंने सिक्किम में सार्वजनिक रूप से कहा है कि मैं जनता का आदमी हूं. गवर्नर हाउस में बैठने के लिए नहीं आया हूं. सिक्किम का राजभवन 24 घंटे जनता के लिए खुला रहेगा.अपने राजनीतिक जीवन से जुड़े कई किस्सों को साझा किया. उन्होंने कहा कि मैंने राजस्थान के सभी ब्लॉक मोटरसाइकिल से घूमे. आज मुझ जैसे कार्यकर्ता को मोटरसाइकिल से लेकर चार्टर में घूमने के काबिल पार्टी ने बनाया. उन्होंने कहा कि हमने हमेशा पार्टी के लिए काम किया. मेरी पीएम नरेंद्र मोदी से अच्छे दोस्ती रही, लेकिन कई घटनाएं भी हुईं. उन घटनाओं का जिक्र मैं यहां नहीं करूंगा.ट

यह भी पढ़ेंः वसुंधरा राजे ने ओम माथुर के कार्यक्रम में किसे कहा- 'पीतल की लौंग लेकर खुद को समझ बैठते हैं सर्राफ'