विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

मोजे में छिपाकर कर रहा था सोने की तस्करी, 6 लाख का सोना बरामद, आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने थाने के बाहर नाकेबंदी के दौरान एक कार से 103 ग्राम 600 मिलीग्राम सोने का बिस्किट बरामद किया है.

Read Time: 2 min
मोजे में छिपाकर कर रहा था सोने की तस्करी, 6 लाख का सोना बरामद, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने थाने के बाहर नाकेबंदी के दौरान एक कार से 103 ग्राम 600 मिलीग्राम सोने का बिस्किट बरामद किया है. पुलिस ने सोने की तस्करी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अपने मोजे में डालकर सोने की बिस्किट की तस्करी कर रहा था. जब्त सोने के बिस्किट की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है.

गुजरात की ओर से आने वाले वाहनों की हो रही थी चेकिंग

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया की विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की ओर से गुजरात से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इसी के तहत थाने के बाहर नाकेबंदी करते हुए वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान एक कार को रोककर तलाशी ली गई. 

चेकिंग के दौरान कार सवार के जूते खुलवाये और उसके मोजे चेक किया तो उसके अन्दर सोने का बिस्किट था. जिस पर पुलिस ने सम्बन्धित कागज मांगे तो उसके बाद कोई दस्तावेज नहीं मिला. 

पुलिस ने 103 ग्राम 600 मिलीग्राम सोने के बिस्किट को जब्त करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. वही पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. जब्त सोने के बिस्किट की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- ताले की डुप्लीकेट चाभी बनाने वाले बनकर आए बदमाश, घर से उड़ा ले गए 10 तोला सोने के आभूषण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close