विज्ञापन

चाटुकारिता की पराकाष्ठा पार... सीपी जोशी की चिट्ठी पर, गोविंद डोटासरा का जवाब

गोविंद सिंह डोटासरा ने सीपी जोशी की चिट्ठी को लेकर तीखा बयान दिया है. डोटासरा ने सीपी जोशी को इस बात के लिए घेरा कि उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखकर उसे वायरल करवाया जा रहा है.

चाटुकारिता की पराकाष्ठा पार... सीपी जोशी की चिट्ठी पर, गोविंद डोटासरा का जवाब

Rajasthan Politics: चित्तौड़गढ़ के सांसद और राजस्थान के पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मंगलवार (24 सितंबर) को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को एक चिट्ठी लिखी. यह चिट्ठी लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर लिखी गई. इसमें राहुल गांधी के पासपोर्ट रद्द और नेता प्रतिपक्ष के पद से हटा देना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने इस कार्यवाही के लिए  तीन कारण भी बताए. वहीं अब इस चिट्ठी पर राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

गोविंद सिंह डोटासरा ने सीपी जोशी की चिट्ठी को लेकर तीखा बयान दिया है. डोटासरा ने सीपी जोशी को इस बात के लिए घेरा कि उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखकर उसे वायरल करवाया जा रहा है. जिसके जरिए सीपी जोशी पार्टी फोरम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का काम कर रहे हैं.

गोविंद सिंह डोटासरा का बयान

गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने एक्स पर पोस्ट लिखकर सीपी जोशी पर हमला बोला है. डोटासरा ने अपने पोस्ट में तीखे शब्दों का इस्तेमाल किया है. गोविंद सिंह डोटासरा ने लिखा, बीजेपी नेताओं की लोलुपता में चमचागिरी और चाटुकारिता की पराकाष्ठा पार करने की होड़ लगी हुई है. लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के लिए चित्तौड़गढ़ के बीजेपी सांसद द्वारा लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा गया और इसे वायरल कराया गया. जो इस बात का नमूना है. सही मायनों में यह पत्र कागजों का ढेर लगाकर पार्टी फोरम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने और संभावित मंत्रिमंडल विस्तार में अपनी पर्ची निकलवाने की सिफारिश से ज्यादा कुछ भी नहीं है.  देश के लिए दो-दो कुर्बानी देने वाले परिवार को बीजेपी नेता राष्ट्र का सम्मान और सुरक्षा न सिखांए.

सीपी जोशी ने राहुल गांधी पर लगाया था आरोप

सीपी जोशी ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखे गए पत्र में गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें देश की सुरक्षा के लिए खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि उनकी उनकी गतिविधियों को देखकर स्पष्ट होता है कि  वह देश विरोधी ताकतों के हाथों खेल रहे हैं. राहुल की मंशा देश में स्थिरता और अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत की छवि को नुकसान पहुंचाने का है. सांसद सीपी जोशी ने कहा इन बातों के बावजूद नेता विपक्ष के पद पर बने रहना चाहते हैं तो उनका पासपोर्ट रद्द किया जाना चाहिए. ताकि वह भविष्य में विदेश की जमीन का इस्तेमाल भारत विरोधी मुहिम अथवा एजेंडे चलाने के लिए नहीं कर सकें.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी का पासपोर्ट होगा रद्द? ओम बिरला को चिट्ठी लिखकर सीपी जोशी ने बताए तीन कारण

यह भी पढ़ेंः Rajasthan IPS Transfer List: राजस्थान में फिर 11 IPS अधिकारियों का तबादला, लगातार तीसरे दिन पुलिस-प्रशासन में ट्रांसफर-पोस्टिंग

    Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

    फॉलो करे:
    डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
    Previous Article
    बूंदी पुलिस ने पूर्व ब्रिगेडियर भूपेश हाड़ा को हिरासत में लिया, हाईकोर्ट के आदेश पर छोड़ा, हाड़ा बोले- यह सेना का अपमान
    चाटुकारिता की पराकाष्ठा पार... सीपी जोशी की चिट्ठी पर, गोविंद डोटासरा का जवाब
    DU Student Union Election 2024 NSUI candidate, Namrata Meena who comes from Rajasthan Know detail
    Next Article
    कौन हैं राजस्थान की बेटी नम्रता मीणा, जो DUSU Election में NSUI की ओर से ठोंक रही ताल
    Close