विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: डीजे में हो रही थी हर्ष फायरिंग, छत से झांक कर तमाशा देख रहे युवक की गोली लगने से हुई मौत

गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति को परिजनों ने उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के शमशाबाद में निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. व्यक्ति की मौत हो जाने से परिजनों में हाहाकार मच गया.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: डीजे में हो रही थी हर्ष फायरिंग, छत से झांक कर तमाशा देख रहे युवक की गोली लगने से हुई मौत
अस्पताल में मौजूद मृतक के परिजन

Dholpur News: धौलपुर के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंबरपुर गांव में शुक्रवार रात्रि को डीजे की धुन पर थिरक रहे युवाओं ने हर्ष फायरिंग कर दी. छत से तमाशा देख रहे एक व्यक्ति के सीने में गोली लग गई. फायरिंग से शादी समारोह में हड़कंप मच गया. घायल व्यक्ति को परिजन आनन फानन में शमशाबाद निजी अस्पताल लेकर पहुंच गए. लेकिन तब तक व्यक्ति की मौत हो गई थी. परिजन डेड बॉडी को वापस लेकर राजाखेड़ा पहुंच गए. राजाखेड़ा पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

युवक के परिजनों ने करवाया मामला दर्ज 

मृतक कमल सिंह प्रजापति पुत्र परमा राम प्रजापति निवासी अंगूठी जगदीशपुर आगरा के बड़े भाई गिर्राज प्रजापति ने राजाखेड़ा पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. रिपोर्ट के मुताबिक 19 अप्रैल को छोटा भाई कमल सिंह भांजी की शादी में राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंबरपुर गांव में रिश्तेदार पप्पू के घर आया हुआ था. शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. सभी मेहमान दावत का लुत्फ उठा रहे थे. शादी समारोह में कुछ युवा डीजे पर डांस कर रहे थे. डांस के दौरान रामवीर सिंह ने हथियार निकाल कर दो से तीन राउंड हवाई फायरिंग कर दी. इसी दौरान छत से तमाशा देख रहे कमल सिंह के सीने में बायीं ओर गोली लग गई.

डॉक्टर्स ने युवक को किया मृत घोषित  

गोली लगने से कमल सिंह छत पर ही गिर गया. फायरिंग से शादी समारोह की महफिल में हड़कंप मच गया. अधिकांश रिश्तेदार और लोग शादी समारोह को छोड़कर निकल गए. गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति को परिजनों ने उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के शमशाबाद में निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. व्यक्ति की मौत हो जाने से परिजनों में हाहाकार मच गया.

पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया 

डेड बॉडी को लेकर परिजन राजाखेड़ा पुलिस थाने पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजा खेड़ा सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा कर लाश अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दी है. थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया हर्ष फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हुई है. पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

 यह भी पढ़ें- राजस्थान में हावी हुए स्थानीय मुद्दे, वसुंधरा की दूरी भी बनी फैक्टर? यहां समझें कम वोटिंग के सियासी मायने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Encounter in Doda: जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनूं के जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Rajasthan: डीजे में हो रही थी हर्ष फायरिंग, छत से झांक कर तमाशा देख रहे युवक की गोली लगने से हुई मौत
Rajasthan Weather Alert When will the rain stop in Rajasthan Know the weather conditions for the next 2 days
Next Article
Rajasthan Weather Alert: राजस्थान में कब थमेगा बारिश का सिलसिला? जानें अगले 2 दिन के मौसम का हाल
Close
;