विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

चंद्र ग्रहण के बीच राजस्थान में भीषण हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

Majot Accident in Rajasthan During Lunar Eclipse: चंद्र ग्रहण के बीच राजस्थान के एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां ट्रक और कार की टक्कर में एक बच्चा, चार महिला सहित 7 लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना भीषण हुआ कि कार के परखच्चे उड़ गए.

Read Time: 4 min
चंद्र ग्रहण के बीच राजस्थान में भीषण हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत
चंद्र ग्रहण के बीच हुई भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत.

Major Accident in Rajasthan During Lunar Eclipse: शनिवार को साल का आखिरी चंद्र ग्रहण (chandra Grahan 2023) लगा. 28 अक्टूबर की रात 11.30 बजे से शुरू होकर यह ग्रहण देर रात 2.24 मिनट तक रहा. यूं तो ग्रहण  लगना एक खगोलीय घटना है. लेकिन ज्योतिष की नजर से इसका अपना ही एक खास महत्व है. इस साल का आखिरी चंद्र ग्रहण शरद पूर्णिमा की रात को लगा.
 

ग्रहण के बीच राजस्थान के एक बड़े हादसे की खबर सामने आई. यहां कार और ट्रक की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्चा, चार महिला और तीन पुरुष शामिल हैं. हादसा इतना भीषण हुआ कि कार के परखच्चे उड़ गए. 


यह भीषण हादसा राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में हुआ. मिली जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ के टाउन थाना क्षेत्र के नोरंगदेसर के पास की शनिवार शाम कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. इसमें कार सवार 7 लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची टाउन पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी है.

इसी ट्रक से हुई कार की टक्कर.

इसी ट्रक से हुई कार की टक्कर.


दुर्घटना के बाद मेगा हाई वे पर लंबा जाम लग गया. जिसे क्लियर कराने की कोशिश जारी है. अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. इधर ग्रहण के बीच हुए इस हादसे को लेकर आस-पास के लोगों में तरह-तरह की चर्चा है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस दर्दनाक सड़क हादसे में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे. ओवरटेक करते समय कार और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हुई. हादसे में मां, दो बेटे, दो बहुएं, पोता और पोती की मौत हो गई.

हादसे में गंभीर घायल बालक आकाश और बच्ची मनराज को किया रेफर किया गया है. सभी मृतक टाउन थाना क्षेत्र के नोरंगदेसर गांव के रहने वाले हैं. देर रात्रि को नोरंगदेसर गांव के पास हुआ यह सड़क हादसा हुआ था. दुर्घटना की सूचना पर हनुमानगढ़ एसपी और एसडीएम दुर्घटना स्थल पहुंचे.

सभी सातों मृतक एक ही परिवार के

कार और ट्रक की आमने सामने की टक्कर से हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की जांन चली गई. दुर्घटना में जान गंवाने वाली परमजीत अपने दो बेटों, दो बहुओं और पोते पोतियों के साथ बेटों के ससुराल से वापस अपने घर लौट रही थीं. कार में नोरंगदेसर निवासी 60 वर्षीय परमजीत पत्नी गुरबचन सिंह अपने दो बेटे 36 वर्षीय रामपाल और 25 वर्षीय खुसविंद्र, उनकी पत्नियां 35 वर्षीय रीमा पत्नी रामपाल, 22 वर्षीय परमजीत पत्नी खुसविंद्र और चार पोते पोतियों 5 वर्षीय मनजीत पुत्र खुसविंद्र, 2 वर्षीय मनराज पुत्र खुसविंद्र, 14 वर्षीय आकाशदीप पुत्र रामपाल और 12 वर्षीय रीत पुत्री रामपाल सवार थे. हादसे में मनराज और आकाशदीप को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. जबकि अन्य सात लोगों की मौत हो गई. 


यह भी पढ़े - हनुमानगढ़ में 5 किलो से अधिक सोने के गहनों से भरा बैग जब्त, कीमत करीब सवा तीन करोड़ रुपए

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close