विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

श्रीगंगानगर में दिल दहलाने वाली वारदात, घर में सो रही पत्नी का पति ने रेता गला और फिर...

आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स पर धारधार ब्लेड से कट लगाकर एक अस्पताल के पीछे फेंक दिया और घर आ कर सो गया. अगले दिन उसने पत्नी के पीहर पक्ष को पत्नी के कहीं चले जाने की सूचना दी और थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी.

Read Time: 3 min
श्रीगंगानगर में दिल दहलाने वाली वारदात, घर में सो रही पत्नी का पति ने रेता गला और फिर...
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अवैध सम्बंधों को लेकर आए दिन पति-पत्नि के बीच झगड़े होते रहते हैं, कभी-कभी रिश्तों में कड़वाहट इतनी आ जाती है कि व्यक्ति एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करता. अनूपगढ़ जिले के रायसिंहनगर में मानवता को तार-तार करने वाली खबर सामने आयी है. बीते सप्ताह अवैध सम्बन्धों के शक के चलते एक पति ने अपनी पत्नी के साथ एक घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था जिसका खुलासा शनिवार को पुलिस ने किया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. 

रायसिंहनगर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रायसिंहनगर के एक महिला (पशुधन सहायक) पिछले सप्ताह अस्पताल के पीछे जख्मी हालत में मिली थी. महिला लहूलुहान अवस्था में थी और उसके प्राइवेट पार्ट्स भी जख्मी हालत में थे. ऐसे में पुलिस ने महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया और मामले की गहनता से जांच की. उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच के बाद पीड़िता के पति कमलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, कमलेश ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें- प्रतापगढ़ में मनचलों का आतंक, छेड़खानी से तंग आकर दो आदिवासी चचेरी बहनों ने की खुदकुशी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोर सिंह ने बताया कि आरोपी कमलेश कुमार को अपनी पत्नी पर अवैध सम्बन्ध होने का शक था और इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा भी होता था. पिछले हफ्ते आरोपी ने अपनी पत्नी को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और सोते हुए गला दबा दिया, पत्नी को मरा हुआ समझकर उसने उसे अस्पताल के पीछे फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें- Jaisalmer: पिता ने अपनी ही 5 साल की बेटी का किया रेप, खून से लथपथ हालत में मासूम को अस्पताल लेकर पहुंची मां

पुलिस को गुमराह करने के लिए पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स पर धारधार ब्लेड से कट भी लगा दिए और घर आ कर सो गया. अगले दिन उसने पत्नी के पीहर पक्ष को पत्नी के कहीं चले जाने की सूचना दी और थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी. इसी बीच पत्नी घायल अवस्था में उधर से गुजर रहे लोगों को मिली जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान फिर शर्मसार, नाबालिग बच्चों के सामने विधवा मां से रेप, 14 साल की बेटी ने दर्ज कराई शिकायत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close