विज्ञापन
Story ProgressBack

"मां की कसम... उंगली काट देंगे", कांग्रेस नेता उचियारड़ा का धमकी भरा वीडियो वायरल

फलोदी के बैंगटी गांव में भी मतदान के दौरान हुई पत्थरबाजी की घटना के विरोध में फलौदी में कांग्रेसी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है.

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल हुआ था. मतदान के शाम को बीजेएस क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा के बेटे के साथ मारपीट की घटना हुई थी. इसके बाद करण सिंह उचियारड़ा और कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए थे. बाद में प्रशासन के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ. उसी तरह आज यानी 28 अप्रैल को फलोदी के बैंगटी गांव में कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा के नेतृत्व में फलोदी में प्रदर्शन हुआ. 

करण सिंह उचियारड़ा का वीडियो हो रहा वायरल

धरने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह ने भाषण दिया. उनके भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में करण सिंह उचियारड़ा कहते हुए नजर आ रहे हैं,  "कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर अगर किसी ने उंगली भी उठाई तो उंगली का जवाब उसकी उंगली काट कर देंगे. मैं राजपूत हूं, मां की कसम खाके कहता हूं, किसी कीमत पर दोषियों को नहीं छोड़ूंगा." 

करण सिंह बोले-कार्यकर्ताओं के लिए सड़कों पर अनशन कर सकता हूं

करण सिंह उचियारड़ा ने कहा, "ना हिंदू ना मुसलमान ना सिख ना इसाई हम लोगों का सिर्फ एक ही धर्म है. वह है कांग्रेस." करण सिंह ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि भगत सिंह, राजगुरु देश के लिए फांसी पर चढ़ सकतें हैं तो करण सिंह उचियारड़ा अपने कार्यकर्ताओं के लिए सड़कों पर अनशन कर सकता है. पुलिस के डंडे खा सकता है, और जेल जा सकता है. मैंने आपके वोट लिए हैं, इसलिए घर जाकर नही सोऊंगा. मेरा कंधा आपके लिए आगे रहेगा. 

जोधपुर में क्यों मचा बवाल

पुलिस के अनुसार न्यू बीजेएस कॉलोनी की बालिका स्कूल में मतदान बूथ पर शाम पौने छह बजे एक व्यक्ति वोट देने जा रहा था. फर्जी मतदान का अंदेशा होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसे रोक लिया व पर्ची फाड़ दी. कुछ ही देर में युवक के समर्थक आ गए. दूसरे पक्ष से भी कांग्रेस प्रत्याशी का पुत्र, भतीजा और अन्य समर्थक मौके पर आए और आमने-सामने हो गए. विवाद बढ़ने पर कुछ समर्थकों ने पथराव शुरू कर दिया. जिससे दो-तीन जनों के चोट आईं और दो-तीन वाहनों के शीशे फूट गए. इससे अफरा-तफरी सी हो गई. बूथ पर तैनात अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेन्द्र दिवाकर के नेतृत्व में पुलिस बाहर आई और दोनों पार्टियों के समर्थकों को अलग-अलग कर खदेड़ दिया था.  

(यह भी पढ़ें :  रविंद्र भाटी ने अमीन खान से की मुलाकात, तस्वीर ने राजनीतिक गलियारों में मचाई हलचल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर हेरिटेज मेयर ने रिश्वत लेकर जारी किए थे पट्टे, ACB को मिले सबूत
"मां की कसम... उंगली काट देंगे", कांग्रेस नेता उचियारड़ा का धमकी भरा वीडियो वायरल
Drug trade is increasing in Rajasthan, heroin worth Rs 30 crore arrived Sri Ganganagar from Pakistan in two days
Next Article
राजस्थान में बढ़ रहा है नशे का कारोबार, पाकिस्तान से आयी दो दिन में 30 करोड़ की हिरोइन
Close
;