विज्ञापन
Story ProgressBack

IAS Transfer List: राजस्थान में प्रशासनिक फेरबदल, डेपुटेश से लौटे आलोक गए दिल्ली, जसमीत बने सलूंबर कलेक्टर

IAS Transfer List: राजस्थान में प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. सरकार ने दो आईएएस अफसरों का तबादला किया है. जबकि एक का तबादला निरस्त कर दिया है. साथ ही 12 आईएएस अफसरों को अतिरिक्त चार्ज भी दिया गया है.

Read Time: 3 min
IAS Transfer List: राजस्थान में प्रशासनिक फेरबदल, डेपुटेश से लौटे आलोक गए दिल्ली, जसमीत बने सलूंबर कलेक्टर
राजस्थान में प्रशासनिक फेरबदल.

IAS Transfer List: राजस्थान में फिर प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. राज्य सरकार ने दो आईएएस का तबादले किया है. जबकि एक का तबादला निरस्त कर दिया है. साथ ही 12 IAS अफसरों को अतिरिक्त चार्ज दिया गया है. राज्य सरकार के कार्मिक विभाग ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं. सेंट्रल डेपुटेशन से लौटने के बाद APO चल रहे सीनियर IAS आलोक को दिल्ली भेज दिया गया है. आलोक दिल्ली में चीफ रेजिडेंट कमिश्नर के पद पर पोस्टिंग दी गई है. आलोक को पहले सीएमओ या फाइनेंस में पोस्टिंग की चर्चा थी. लेकिन अब उन्हें दिल्ली भेज दिया गया है. 

स्टेट हेल्थ इंश्योरेंस एजेंसी के ज्वाइंट CEO जसमीत संधू का तबादला सलूंबर कलेक्टर के पद पर किया है. मुकुल शर्मा का निदेशक सिविल एविएशन और जीएडी उपसचिव से सलूंबर कलेक्टर के पद पर किया तबादला निरस्त कर दिया है. जोधपुर के कलेक्टर गौरव अग्रवाल को जोधपुर ग्रामीण जिले के कलेक्टर का भी अतिरिक्त चार्ज दे दिया गया है. 

इन 12 IAS को अतिरिक्त चार्ज

कृषि विभाग के प्रमुख सचिव वैभव गालरिया को बीज निगम का अध्यक्ष  बनाया गया है. यूडीएच के प्रमुख सचिव टी रविकांत को जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (JCTSL) का अध्यक्ष  बनाया गया है. इसके अलावा आईटी विभाग की प्रमुख सचिव आरती डोगरा को राजकॉम्प इंफो सर्विसेज लिमिटेड के अध्यक्ष पद का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. उद्यानिकी आयुक्त लक्ष्मण सिंह कुड़ी को निदेशक कृषि विपणन और प्रशासक कृषि विपणन बोर्ड का अतिरिक्त चार्ज दिया है.

सामाजिक न्याय व अधिकारिता विभाग के एसीएस कुलदीप रांका को राज्य आयुक्त विशेष योग्यजन, परिवहन विभाग की एसीएस श्रेया गुहा को राज्य बस टर्मिनल विकास प्राधिकरण का अध्यक्ष का चार्ज दिया गया है. एसीएस होम आनंद कुमार को आयुक्त नागरिक सुरक्षा विभाग, उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव अजिताभ शर्मा को अध्यक्ष राजसीको और आयुक्त राजस्थान फाउंडेशन का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है.

साथ ही देवस्थान आयुक्त प्रज्ञा केवलरमानी को खान निदेशक का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है. पर्यटन विभाग की निदेशक रश्मि शर्मा को मेला विकास प्राधिकरण के सीईओ का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है. जोधपुर कलेक्टर गौरव अग्रवाल को जोधपुर ग्रामीण कलेक्टर और बीडा के सीईओ सलोनी खेमका को डिप्टी सीईओ खुशखेड़ा-भिवाड़ी-नीमराना क्षेत्रीय विकास प्राधिकरण का अतिरिक्त चार्ज दिया है.
 

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी और राष्ट्रपति मैक्रों रोड शो के बाद पहुंचे हवा महल, मैक्रों को दिखाया जयपुर बाजार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close