उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार

देर रात शेफ और वेटर में काम को लेकर कहासुनी हुई. इस दौरान शेफ ने वेटर को अपशब्द कहा. वेटर ने ऐसा नहीं करने की कहा, जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
5

Udaipur Murder News: राजस्थान के उदयपुर में एक पांच सितारा होटल में शेफ की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. होटल में काम करने वाले एक वेटर ने ही वारदात को अंजाम दिया. हत्या करने के बाद आरोपी वेटर मौके से फरार हो गया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवाया. मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

हत्या के बाद भाग गया था आरोपी

पुलिस के मुताबिक, अंबामाता थाना में स्थिति लेकेंड होटल में रात में मामूली कहासुनी में शेफ नरेंद्र नेगी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. सूचना पर डिप्टी कैलाश बोरीवाल और थानाधिकारी इंस्पेक्टर हनवंत सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे. शेफ के शव को महाराणा भूपाल चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और मृतक के परिजनों को सूचना दी. फिलहाल परिजन नहीं पहुंचे इसलिए अभी पोस्टमार्टम नहीं हुआ है. इधर घटना के बाद आरोपी वेटर भाग गया. वहीं जब पुलिस ने होटल के अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की तो हत्या का कारण सामने आया.

Advertisement

डीएसपी कैलाश बोरीवाल ने बताया कि लुधियाना के रहने वाले शेफ नरेंद्र नेगी की हत्या हुई है. शेफ की हत्या के आरोप में झालावाड़ के रहने वाले लोकेश को हिरासत में लिया गया. वह होटल में वेटर का काम करता था. घटना के बाद पुलिस ने जब वहां मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की तो सामने आया कि देर रात दोनों के बीच काम को लेकर कहासुनी हुई. शेफ नरेंद्र ने लोकेश को जल्दी काम निपटाने को कहा. इसके बाद यह भी बताया गया कि शेफ ने वेटर को अपशब्द कहा. वेटर ने ऐसा नहीं करने की कहा, जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया.

Advertisement

सीने में वेटर ने चाकू से किया वार

गुस्से में वेटर किचन में गया और किचन में उपयोग आने वाला चाकू लाया और शेफ नरेंद्र के सीने पर वार किया. सभी को घटना की जानकारी मिली तो शेफ को हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. डीएसपी कैलाश बोरीवाल ने बताया कि लेकेंड होटल में शेफ और वेटर के बीच हुई कहासुनी के बाद शेफ को हत्या हुई. शेफ नरेंद्र का शव मोर्चरी में है और जांच चल रही है.

Advertisement

यह भी पढे़ं- रैंगिग के नाम पर तड़ा तड़ जड़ता रहा सीनियर, चाकू की नोक पर जूनियर को बनाया मुर्गा