विज्ञापन

रैंगिग के नाम पर तड़ा-तड़ थप्पर मारता रहा सीनियर, चाकू की नोक पर जूनियर को बनाया मुर्गा

JAIPUR RAGGING Video: राजधानी जयपुर (Jaipur)के एक आईटीआई कॉलेज का एक रैंगिग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.जिसमें एक सीनियर छात्र अपने जूनियर को बुरी तरह से पीट रहा है.

रैंगिग के नाम पर तड़ा-तड़ थप्पर मारता रहा सीनियर, चाकू की नोक पर जूनियर को बनाया मुर्गा
सीनियर छात्र जूनियर को बुरी तरह पीटता हुआ

Rajasthan: राजस्थान में शिक्षण संस्थान रैगिंग को लेकर काफी सतर्क हैं.हाल ही में शिक्षण संस्थानों में रैगिंग को रोकने के लिए राज्य सरकार और केंद्र सरकार की ओर से कई कदम उठाए गए हैं. संस्थानों को कुछ नियम लागू करने के लिए भी कहा गया. लेकिन इसके बाद भी कुछ शिक्षण संस्थानों में रैगिंग की घटनाएं सामने आती रहती हैं.इसी सिलसिले में राजधानी जयपुर (Jaipur)के एक आईटीआई कॉलेज से एक ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

जयपुर के छात्र का रैगिंग वीडियो वायरल

दरअसल जयपुर में एक छात्र की रैगिंग का वीडियो (Ranging Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक छात्र को उसके सीनियर्स बेहद दयनीय तरीके से पीट रहे हैं. उन्होंने चाकू की नोंक पर उसे मुर्गे की तरह खड़ा करके पीटा. यह पूरी घटना 2 सितंबर की बताई जा रही है.वीडियो में दिख रहे छात्र की पहचान महेंद्र कुमार के रूप में हुई है। पीड़ित छात्र ने अपने साथ हुई घटना को लेकर बनीपार्क थाने में आईटीआई कॉलेज के अपने दो सीनियर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

2 सितंबर को युवकों से हुई थी कहानी

पीड़ित छात्र ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 2 सितंबर को कॉलेज में किसी बात को लेकर आरोपी युवकों से उसकी कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद बदला लेने की नीयत से 12 सितंबर को दोनों आरोपी सीनियर छात्रों ने क्लासरूम में ही उसकी पिटाई कर दी.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पीड़ित छात्र हाथ जोड़कर सीनियर्स से उसे न पीटने की गुहार लगाता रहा, लेकिन सीनियर्स नहीं माने और लगातार उसकी पिटाई किए जा रहे थे. इतना ही नहीं उन्होंने चाकू की नोक पर उसे मुर्गा भी बना दिया. जब मामला ज्यादा गंभीर हो गया तो दोनों आरोपी छात्रों ने मिलकर उसे बुरी तरह पीटा और वहां से चले गए. इस पिटाई से छात्र को गंभीर चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें: 5 दिन पुलिस छावनी में तब्दील रहेगा अलवर, कल होगा RSS प्रमुख मोहन भागवत का संबोधन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: पायलट खेमे के इस विधायक को लेकर डोटासरा ने कहा- 'किसी के पीछे फाइल लेकर घूमने की जरूरत नहीं पड़ेगी'
रैंगिग के नाम पर तड़ा-तड़ थप्पर मारता रहा सीनियर, चाकू की नोक पर जूनियर को बनाया मुर्गा
electricity power supply stopped of 12 villages in Dholpur , angry villagers gheraoe the GSS and proteste
Next Article
राजस्थान के 12 गांवों में 4 दिन से बिजली गुल, गुस्साए ग्रामीणों ने GSS का किया घेराव, डिस्कॉम अधिकारियों को सुनाई खरी खोटी
Close