विज्ञापन

उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार

देर रात शेफ और वेटर में काम को लेकर कहासुनी हुई. इस दौरान शेफ ने वेटर को अपशब्द कहा. वेटर ने ऐसा नहीं करने की कहा, जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया.

उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट

Udaipur Murder News: राजस्थान के उदयपुर में एक पांच सितारा होटल में शेफ की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. होटल में काम करने वाले एक वेटर ने ही वारदात को अंजाम दिया. हत्या करने के बाद आरोपी वेटर मौके से फरार हो गया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवाया. मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

हत्या के बाद भाग गया था आरोपी

पुलिस के मुताबिक, अंबामाता थाना में स्थिति लेकेंड होटल में रात में मामूली कहासुनी में शेफ नरेंद्र नेगी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. सूचना पर डिप्टी कैलाश बोरीवाल और थानाधिकारी इंस्पेक्टर हनवंत सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे. शेफ के शव को महाराणा भूपाल चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और मृतक के परिजनों को सूचना दी. फिलहाल परिजन नहीं पहुंचे इसलिए अभी पोस्टमार्टम नहीं हुआ है. इधर घटना के बाद आरोपी वेटर भाग गया. वहीं जब पुलिस ने होटल के अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की तो हत्या का कारण सामने आया.

डीएसपी कैलाश बोरीवाल ने बताया कि लुधियाना के रहने वाले शेफ नरेंद्र नेगी की हत्या हुई है. शेफ की हत्या के आरोप में झालावाड़ के रहने वाले लोकेश को हिरासत में लिया गया. वह होटल में वेटर का काम करता था. घटना के बाद पुलिस ने जब वहां मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की तो सामने आया कि देर रात दोनों के बीच काम को लेकर कहासुनी हुई. शेफ नरेंद्र ने लोकेश को जल्दी काम निपटाने को कहा. इसके बाद यह भी बताया गया कि शेफ ने वेटर को अपशब्द कहा. वेटर ने ऐसा नहीं करने की कहा, जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया.

सीने में वेटर ने चाकू से किया वार

गुस्से में वेटर किचन में गया और किचन में उपयोग आने वाला चाकू लाया और शेफ नरेंद्र के सीने पर वार किया. सभी को घटना की जानकारी मिली तो शेफ को हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. डीएसपी कैलाश बोरीवाल ने बताया कि लेकेंड होटल में शेफ और वेटर के बीच हुई कहासुनी के बाद शेफ को हत्या हुई. शेफ नरेंद्र का शव मोर्चरी में है और जांच चल रही है.

यह भी पढे़ं- रैंगिग के नाम पर तड़ा तड़ जड़ता रहा सीनियर, चाकू की नोक पर जूनियर को बनाया मुर्गा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: 12 साल के मासूम को आरोपियों ने मेले में नचाया निर्वस्त्र, 'मैं चोर हूं' बोलने पर किया मजबूर
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Rajasthan Assembly By-Election 2024, By-poll on Seven seats, Fight Between Congress and BJP
Next Article
Rajasthan Election 2024: राजस्थान में अब 6 नहीं 7 सीटों पर होगा विधानसभा उपचुनाव, क्या कांग्रेस बचा सकेगी अपनी लीड?
Close