विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: बारां में 26 साल के युवक ने पार्वती नदी में कुदकर दी जान, यहां पहले भी कई लोगों ने की है आत्महत्या

बारां में पार्वती नदी से कूदकर 26 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली. युवक का फोन लगातार बंद आने पर परिजनों ने युवक की तलाश की जिसके बाद नदी के किनारे उसका शव मिला.

Read Time: 3 min
Rajasthan News: बारां में 26 साल के युवक ने पार्वती नदी में कुदकर दी जान, यहां पहले भी कई लोगों ने की है आत्महत्या
पार्वती नदी पर बनें पुल की तस्वीर

Rajasthan Suicide News: बारां सदर थाना क्षेत्र की पार्वती नदी की पुलिया से एक युवक ने कूदकर आत्महत्या कर ली. युवक के पुल से कूदने की सूचना पर किशनगंज थाना अधिकारी प्रेम बिहारी नागर मौके पर पहुंचे और शव को नदी से बाहर निकालाकर अपने कब्जे में लिया. उसके बाद लोगों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला गया और बारां जिला अस्पताल लाकर मोर्चरी में रखवाया गया.

फोन न मिलने पर परीजनों को हुई चिंता

सदर पुलिस थाना एएसआई जमना लाल ने बताया कि कल दोपहर 3 बजे से ही युवक घर से गायब था. युवक का मोबाइल भी बंद आ रहा था. परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन युवक का पता नही चला. आज युवक ने पार्वती पुलिया से कुदकर आत्महत्या कर ली है. मृतक लोकेश पुत्र रामस्वरूप मेघवाल की उम्र 26 वर्ष थी. मृतक किशनगंज के रानी बडोद गांव का निवासी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मृतक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नही चल पाया है. 

कई लोग नदी में कूदकर दे चुके है जांन

गौरतलब है कि बारां शहर के समीप से गुजर रही पार्वती नदी पर एनएच 27 का हाईलेवल पुल बना हुआ है. जहां पुल की ऊंचाई भी काफी है. इस पुल से गिरने पर किसी के बचने की सम्भावना कम ही रहती हैं. वहीं दूसरी ओर नदी मे पानी कम है और साथ ही नीचे पत्थर की चट्टाने है. जिससे नीचे कुदने वाले युवक का सिर चट्टानों से टकराया व उसकी मौत हो गई. हालांकि पहले भी यहां से कई अन्य लोगों ने यहां से कुदकर आत्महत्या कर अपनी जांन गवा चूकें है. साथ ही यह नदी बारां जिला मुख्यालय के करीब है. यह नदी बरसात के दिनों में अपने उफान पर रहती है और लोग यहां पहुंचकर नदी में छलांग लगा देते हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: भगवान द्वारकाधीश के रथ को लोगों ने अपने हाथों से खीचा, ठंड उत्साहित दिखे लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close