भारत-पाकिस्तान सीमा से 3 किलोमीटर दूर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटे, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

राजस्थान के बाड़मेर जिले में पाइप लाइन की मरम्मत करने के लिए जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली, रास्ते में तेज ढलान पर बेकाबू होकर पलट गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में सरहद के पास वाले गांवों में नर्मदा नहर से पीने का पानी पहुंचाने का काम चल रहा है. पानी की सप्लाई के लिए पाइप लाइन बिछाई जा रही है. वहीं मंगलवार को रास्ते में पाइप लाइन लेकर जाते हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गए. इस हादसे में ट्रॉली में सवार दो मजदूरों कि मौके पर ही मौत की हो गईं और चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.  

तेज ढलान से बेकाबू हो गया ट्रैक्टर

गडरा रोड़ थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि मंगलवार दोपहर को चार मजदूर ट्रैक्टर-ट्रॉली में जलदाय विभाग की पाइप लाइन मरम्मत का सामना और कुछ पाइप लेकेर जा रहे थे. सभी मजदूरों को अकली गांव में पाइप लाइन की मरम्मत करने के लिए जाना था. इसी दौरान जयसिंधर स्टेशन के पास रास्ते में तेज ढलान आई गई. तेज ढलान से ट्रैक्टर की रफ्तार तेज हो गई और ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गए. 

भारत-पाकिस्तान सीमा से मात्र 3 km दूर हादसा 

इस घटना में ट्रॉली में सवार रनजीताराम (45) निवासी खलीफे की बावड़ी और प्रेमाराम (25) निवासी बसरा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ट्रैक्टर में सवार ड्राइवर सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका गडरा रोड़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. यह हादसा शिव विधानसभा क्षेत्र के गडरा रोड़ उपखंड मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर, भारत-पाकिस्तान सीमा से मात्र 3 किलोमीटर दूर जेसिंधर स्टेशन के पास हुआ हैं.

यह भी पढ़ें-

Dausa News: हमें पता है नौकरियां कैसे देनी हैं, मुख्यमंत्री रोजगार समारोह में बोले कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी 

भारतीय हॉकी टीम ने एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में लहराया 5वीं बार अपना परचम, जुगराज सिंह ने कर दिया कमाल

Advertisement