Bundi News: बूंदी में 4 दिन से नाबालिग लड़की लापता, गुस्साए लोगों ने थाने का किया घेराव, बाजार बंद कराए

पुलिस को दी गई शिकायत में परिजनों ने बताया कि 4 दिन पहले स्कूल जाने के लिए नाबालिग निकली थी और शाम तक घर पर नहीं लौटी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी जिले में चार दिन पहले नैनवा कस्बे की एक नाबालिग लड़की का अपहरण हो गया था. रविवार को इस मामले में सर्व समाज के लोगों ने हंगामा कर दिया. गुस्साए लोगों ने नैनवा कस्बे के बाजार बंद कर दिए और बड़ी संख्या में जुलूस निकाला. साथ ही लोगों ने नैनवा थाने के बाहर धरना लगाकर थाने को घेर लिया और नाबालिग के नहीं मिलने तक लोग अनिश्चितकाल के लिए धरने पर बैठ गए.

चार दिन से लापता है नाबालिग 

इसके बाद सूचना पर बूंदी और कोटा से अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया है. वहीं नैनवा कस्बा पूरी तरह से छावनी में तब्दील हो गया है. बालिका का अपहरण का आरोप समुदाय विशेष के एक युवक पर लगा है. परिजनों ने चार दिन पहले नाबालिग के अपहरण होने की रिपोर्ट नैनवा थाने में दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. इसी बात को लेकर परिजन गुस्सा हो गए और हंगामा करने लग गए.

प्रदर्शन में पहुंचे पुलिस के अधिकारी

विशेष समुदाय के युवक ने किया अपहरण

एएसपी उमा शर्मा ने बताया कि नैनवा कस्बे में परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. साथ ही रिपोर्ट में बताया था कि स्कूल जाने के लिए बालिका चार दिन पहले निकली थी और शाम तक घर पर नहीं लौटी. लोगों से पता करने पर मालूम हुआ कि एक युवक उसका अपहरण करके ले गया है जो विशेष समुदाय का है. इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही बालिका की बरामदगी के लिए एक टीम का गठन किया गया है. टीम जगह-जगह दबिश देकर कार्रवाई में जुटी हुई है. 

पुलिस ने नहीं दिया समय पर ध्यान

नाबालिग बालिका के परिजनों ने बताया कि चार दिन पहले पुलिस को रिपोर्ट दी गई थी जिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. हमें पुलिस ने इधर-उधर भेजा. हमने सर्व समाज से इस मामले में मदद मांगी तो सर्व समाज के लोग हमारे साथ खड़े हुए और बाजारों को बंद करवाया गया. हम शांति पूरक तरीके से नैनवा थाने के बाहर बैठे हुए हैं जब तक हमारी बालिका नहीं मिल जाती. पुलिस समय रहते अगर कार्रवाई करती तो यह नौबत ही नहीं आती.

Advertisement

यह भी पढ़ें- मदरसों के बयान पर CM योगी पर राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष का पलटवार, कहा- अपनी क्वालिफिकेशन बताएं