जयपुर में पति ने हथौड़े से कर दी पत्नी की हत्या, इसके बाद घर में पीता रहा शराब

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J

Rajasthan Crime: राजस्थान की राजधानी जयपुर में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने के बाद सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को इतनी बेरहमी से मारा है कि इससे इलाके में दहशत फैल गई है. खबरों के मुताबिक, पति ने पत्नी की हत्या हथौड़े मारकर की है. वहीं इसके बाद आरोपी पति घर में ही हत्या के बाद शराब पीता रहा. मामले का खुलासा तब हुआ जब पड़ोस के ही युवक ने जब उसकी पत्नी के बारे में पूछा तो उसने हत्या की बात बताई.

वहीं पड़ोसी की सूचना पर जब पुलिस आई तो शव को बरामद किया गया. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आगे की जांच में जुटी है. यह घटना रामनगरिया थाना इलाके की है.

Advertisement

पति-पत्नी थे घर में अकेले

बताया जा रहा है कि मृतक महिला की पहचान पूजा बेरवा के रूप में हुई है. घटना के बारे में कथित रूप से बताया जा रहा है कि पति कृष्ण गोपाल ने अपनी पत्नी पूजा से शराब के लिए पैसे मांग रहा था. इसी बात के लिए दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ. पति इतना निर्दयी हो गया कि उसने झगड़े के बीच में ही हथौड़े से पत्नी के ऊपर हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. उस वक्त पति-पत्नी दोनों घर में अकेले थे. वहीं हत्या के बाद कृष्ण गोपाल ठेके पर गया और शराब लाकर घर में ही पीता रहा.

Advertisement

वहीं पड़ोस के ही युवक ने जब कृष्ण गोपाल से उसकी पत्नी के बारे में पूछा तो उसने नशे की हालत में कहा कि उसके साथ मारपीट कर हत्या कर दी है. इसके बाद फौरन पुलिस को सूचना दी गई. जहां पुलिस मौके पर पहुंची और FSL टीम को भी बुलाया गया. पुलिस ने आरोपी पति कृष्ण गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

बताया जा रहा है कि परिवार में दो बेटा और एक बेटी है. जो उस वक्त घर पर मौजूद नहीं थे. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः ऑनलाइन गेमिंग बना फांसी का फंदा, बीएड के छात्र ने दे दी जान

Topics mentioned in this article