विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर में पति ने हथौड़े से कर दी पत्नी की हत्या, इसके बाद घर में पीता रहा शराब

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 mins
जयपुर में पति ने हथौड़े से कर दी पत्नी की हत्या, इसके बाद घर में पीता रहा शराब
Jaipur Murder

Rajasthan Crime: राजस्थान की राजधानी जयपुर में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने के बाद सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को इतनी बेरहमी से मारा है कि इससे इलाके में दहशत फैल गई है. खबरों के मुताबिक, पति ने पत्नी की हत्या हथौड़े मारकर की है. वहीं इसके बाद आरोपी पति घर में ही हत्या के बाद शराब पीता रहा. मामले का खुलासा तब हुआ जब पड़ोस के ही युवक ने जब उसकी पत्नी के बारे में पूछा तो उसने हत्या की बात बताई.

वहीं पड़ोसी की सूचना पर जब पुलिस आई तो शव को बरामद किया गया. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आगे की जांच में जुटी है. यह घटना रामनगरिया थाना इलाके की है.

पति-पत्नी थे घर में अकेले

बताया जा रहा है कि मृतक महिला की पहचान पूजा बेरवा के रूप में हुई है. घटना के बारे में कथित रूप से बताया जा रहा है कि पति कृष्ण गोपाल ने अपनी पत्नी पूजा से शराब के लिए पैसे मांग रहा था. इसी बात के लिए दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ. पति इतना निर्दयी हो गया कि उसने झगड़े के बीच में ही हथौड़े से पत्नी के ऊपर हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. उस वक्त पति-पत्नी दोनों घर में अकेले थे. वहीं हत्या के बाद कृष्ण गोपाल ठेके पर गया और शराब लाकर घर में ही पीता रहा.

वहीं पड़ोस के ही युवक ने जब कृष्ण गोपाल से उसकी पत्नी के बारे में पूछा तो उसने नशे की हालत में कहा कि उसके साथ मारपीट कर हत्या कर दी है. इसके बाद फौरन पुलिस को सूचना दी गई. जहां पुलिस मौके पर पहुंची और FSL टीम को भी बुलाया गया. पुलिस ने आरोपी पति कृष्ण गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि परिवार में दो बेटा और एक बेटी है. जो उस वक्त घर पर मौजूद नहीं थे. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः ऑनलाइन गेमिंग बना फांसी का फंदा, बीएड के छात्र ने दे दी जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: सीएम के गृह जिले भरतपुर में मंदिर की दीवार तोड़ने पर विवाद, देर रात सड़कों पर उतरे लोग, राजनीति शुरू
जयपुर में पति ने हथौड़े से कर दी पत्नी की हत्या, इसके बाद घर में पीता रहा शराब
International Yoga Day State level program held at SMS Stadium in Jaipur, Governor and Chief Minister did yoga
Next Article
International Yoga Day 2024: जयपुर में SMS स्टेडियम में हुआ प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने किया योग
Close
;