विज्ञापन
Story ProgressBack

Bulldozer Reached Rajasthan: नागौर में योगीराज की तर्ज पर चला बुलडोजर, छात्र के हत्यारे का घर ढहाया

Murder-Accused House Demolished: हत्यारोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू घोसी स्टूडेंट हत्या मामले का मुख्य आरोपी है, जिसने स्कूली छात्र यशराज की हत्या कर दी थी और उसके शव को बोरे में बंद कर गोबर के ढेर के नीचे छुपा दिया था

Read Time: 2 min
Bulldozer Reached Rajasthan: नागौर में योगीराज की तर्ज पर चला बुलडोजर, छात्र के हत्यारे का घर ढहाया
प्रशासन ने छात्र हत्यारोपी का मकान का बुलडोजर से ढहाया

Bulldozer Reached Rajasthan:उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की तर्ज पर सोमवार को नागौर में एक मर्डर आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया गया. एसडीएम सुनील कुमा और नागौर सीओ ओम प्रकाश और तहसीलदार की मौजूदगी में रोपी का घर बुलडोजर से ढहाया गया. मौके पर भारी संख्या में पुलिस जाब्ता लगाया गया था. 

नागौर में 14 दिनों से लापता छात्र यशराज की हत्या कर दी गई थी. मामले में गिरफ्तार हत्यारोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू घोसी का घर पुलिस और प्रशासन ने सोमवार को बुलडोजर चलवाकर जमींदोज कर दिया.

दरअसल, घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित दलित समाज के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की थी, जिस पर पुलिस और प्रशासन ने जब रसूल मोहम्मद के घर की जांच की, तो उसका घर अतिक्रमण मं पाया गया. जांच में सामने आया कि आरोपी का घर अंगोर की भूमि खसरा नंबर 34 पर बना हुआ था. 

हत्यारोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू घोसी स्टूडेंट हत्या मामले का मुख्य आरोपी है, जिसने स्कूली छात्र यशराज की हत्या कर दी थी और उसके शव को बोरे में बंद कर गोबर के ढेर के नीचे छुपा दिया था.

सोमवार सुबह एसडीएम सुनील कुमार, नागौर CO ओमप्रकाश, तहसीलदार रामेश्वर गढ़वाल सहित भारी संख्या में पुलिस जाब्ता बुलडोजर लेकर आरोपी के घर पहुंचा. इस दौरान पुलिस, प्रशासन और नगर परिषद के अतिक्रमण विरोधी जाब्ते ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया. 

ये भी पढ़ें-राजस्थान में शिक्षकों के घर पर भी चलेगा बुलडोजर, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बयान से मची खलबली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close