विज्ञापन
Story ProgressBack

श्रीगंगानगर में कांग्रेस प्रत्याशी ने मतदाताओं के सामने फैला दी झोली, कहा- वोटों से भर कर भेज दो संसद 

इंदौरा ने अपने सम्बोधन में कहा कि,आज आम आदमी केंद्र की गलत नीतियों के कारण बदहाल हो चुका है. उन्होंने कहा कि, जिस तरह विधानसभा चुनाव में श्रीगंगानगर में कांग्रेस ने भाजपा को पटखनी दी इसी तरह लोकसभा चुनाव में पूरे प्रदेश में कांग्रेस का परचम लहराएगा

Read Time: 2 mins
श्रीगंगानगर में कांग्रेस प्रत्याशी ने मतदाताओं के सामने फैला दी झोली, कहा- वोटों से भर कर भेज दो संसद 
झोली फैला कर वोट मांगते कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चलते विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों का जनसंपर्क जोरों पर हैं और सब अपने-अपने तरीके से मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं. इस दौरान प्रचार प्रसार के अलग-अलग रंग भी दिखने को मिल रहे हैं. श्रीगंगानगर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा ने एक सभा के दौरान मतदाताओं के सामने अपनी झोली फैला कर वोट मांगे। यही नहीं कांग्रेस के एक पूर्व पार्षद ने कांग्रेस के रंग में रंगी एक वर्दी भी पहनी. 

दरअसल पिछले दिनों कांग्रेस ने बागी हुए कुछ नेताओं को वापिस पार्टी में शामिल किया था. इन्हीं में से एक सादुलशहर विभानसभा में चुनाव लड़े नेता ओम बिश्नोई के नेतृत्व में श्रीगंगानगर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा के समर्थन में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमे इंडिया गठबंधन के नेता भी शामिल हुए.

'आम आदमी केंद्र की गलत नीतियों के कारण बदहाल'

इसी कार्यक्रम में कुलदीप इंदोरा ने अपने सम्बोधन के दौरान मतदाताओं के सामने अपनी झोली फैला कर वोट मांगे. इंदौरा ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज आम आदमी केंद्र की गलत नीतियों के कारण बदहाल हो चुका है. उन्होंने कहा कि जिस तरह विधानसभा चुनाव में श्रीगंगानगर में कांग्रेस ने भाजपा को पटखनी दी इसी तरह लोकसभा चुनाव में पूरे प्रदेश में कांग्रेस का परचम लहराएगा. इस सभा को माकपा के पूर्व विधायक हेतराम बेनीवाल, जिला परिषद् सदस्य बलकरण बराड़, पंचायत समिति के पूर्व प्रधान जसवंत ढिल्लों, और किसान संघर्ष समिति के महेंद्र प्रताप ढिल्लों ने भी सम्बोधित किया. 

कांग्रेस के रंग में रंगी पहनी वर्दी

इससे पहले कुलदीप इंदोरा का सादुलशहर पहुँचने पर ढोल नगाड़ो और पुष्पवर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया और बाजार के मुख्य मार्गो से एक रोड शो भी आयोजित किया गया. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व पार्षद साहबराम विद्यार्थी ने कांग्रेस के रंग में रंगी वर्दी पहनी जो कि आकर्षण का केंद्र बनी रही.

यह भी पढ़ें- महिला कॉन्स्टेबल से 13.55 लाख की ठगी करने वाला नाइजीरियन दिल्ली में गिरफ्तार, 3 मोबाइल और दो फर्जी सिम बरामद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Salman Khan Threatening Case: यूट्यूब चैनल पर व्यूअर बढ़ाने के लिए दी थी सलमान खान को धमकी, मुंबई पुलिस ने किया खुलासा
श्रीगंगानगर में कांग्रेस प्रत्याशी ने मतदाताओं के सामने फैला दी झोली, कहा- वोटों से भर कर भेज दो संसद 
3 including Jaipur Municipal Corporation's female sanitation worker and her son arrested for taking bribe of Rs 1 lakh 75 thousand
Next Article
Rajasthan: नौकरी के एवज 1 लाख 75 हजार रुपए की रिश्वत लेते जयपुर नगर निगम की सफाई कर्मचारी और उसके बेटे समेत 3 गिरफ्तार
Close
;