विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024, RR vs MI: बीच मैदान में रोहित शर्मा को Kiss करने की कोशिश, यूजर बोले-बच गया भाई

IPL 2024, RR vs MI: राजस्थान रॉयल्स (RR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच IPL मुकाबला आज यानी 22 अप्रैल को शाम 7:30 बजे जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से पहले एक वीडियो सामने आया है. वीडियो को देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं.

Read Time: 2 mins
IPL 2024, RR vs MI: बीच मैदान में रोहित शर्मा को Kiss करने की कोशिश, यूजर बोले-बच गया भाई
जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान राजस्थान रॉयल्स (RR) के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड ने राहित शर्मा को किस करने की कोशिश की.

IPL 2024, RR vs MI: जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की टीम ने प्रैक्टिस की. दोनों ही टीम के खिलाड़ी रविवार यानी 21 अप्रैल को स्टेडियम में मस्ती करते हुए नजर आए. मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा प्रैक्टिस करने के लिए ग्राउंड पर पहुंचे. इस दौरान राजस्थान रॉयल्स (RR) के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड ने रोहित शर्मा को किस करने की कोशिश की. इस पर रोहित शर्मा चौंक गए. इसके बाद दोनों खिलाड़ी हंसते हुए गले मिले. 

यूजर ने किए कमेंट 

यूजर  @iamkartikvikram ने लिखा कि बच गया भाई, दूसरे यूजर @MahabaliThanos ने लिखा कि ये सब क्या हो रहा भाई और @Swapnil79846867 ने लिखा कि ये हिट मैन सबको पसंद है.  यूजर  @mohitsinh28921 ने लिखा कि ये दोनों का बॉन्ड अच्छा लगा. 

यशस्वी जायसवाल ने रोहित शर्मा से बैटिंग की टिप्स ली

प्रैक्टिस के दौरान राजस्थान के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने रोहित शर्मा से मुलाकात की. उन्होंने रोहित शर्मा से बैटिंग की टिप्स ली. हार्दिक पांड्या और सूर्य कुमार यादव मैदान में शॉट लगाते नजर आए. प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा बहुत कूल दिखे. उन्होंने राजस्थान के खिलाड़ियों से मुलाकात की. राजस्थान रॉयल्स के कोच कुमार संगकारा मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों से चर्चा करते हुए नजर आए.   

शेन बॉन्ड मुंबई इंडियंस के गेंदबजी कोच भी रह चुके हैं

इससे पहले शेन बॉन्ड मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच रह चुके हैं. मुंबई इंडियंस की टीम पंजाब किंग्स की जीत के बाद राजस्थान से भिड़ने वाली है. इससे पहले मुंबई इंडियंस लगातार 4 मैच हार चुकी है. टीम को टॉप 4 में जगह बनाने के लिए हर हाल में राजस्थान को हराना होगा. मुंबई की टीम पाइंटस् टेबल में छठे पायदान पर है. राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो राजस्थान की टीम को अब तक सिर्फ एक हार मिली है. राजस्थान की टीम पाइंट्स टेबल में 6 जीत के साथ सबसे ऊपर है.  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावर से क्यों कहा- 'जानकारी की कमी है या प्राइवेट स्कूल के एजेंट हैं'
IPL 2024, RR vs MI: बीच मैदान में रोहित शर्मा को Kiss करने की कोशिश, यूजर बोले-बच गया भाई
Rajasthan Information Assistant Recruitment 2023, Minister increased number of vacant posts
Next Article
राजस्थान सूचना सहायक भर्ती 2023 पर सामने आई बड़ी अपडेट, रिक्त पदों की संख्या बढ़ाई, अब इतने पदों पर होगी बहाली
Close
;