सगाई से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, 2 बुजुर्गों की मौत, 18 घायल

Rajasthan Accident News: जैसलमेर के एक परिवार के सगाई की खुशी मातम में बदल गई, जब बाड़मेर से लौटते समय उनका टेम्पो ट्रैवलर ट्रैक्टर से टकरा गया. हादसे में दो बुजुर्गों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jaisalmer-Barmer Highway Accident: जैसलमेर शहर के कल्लू हट्टा में रहने वाले एक परिवार के घर खुशी का माहौल था, जो पलक झपकते ही मातम में बदल गया. बाड़मेर से बेटे की धूमधाम से सगाई करने के बाद वापिस शादी के अरमान लिए एक परिवार जैसलमेर लौट रहा था. परिवार के सदस्यों से भरा एक टेंपो ट्रेवल जब बाड़मेर के शिव से जैसलमेर के फतेहगढ़ के बीच हस्ता-मुस्कुराता सफर कर रहा था, तभी एक टैक्टर से टेम्पो की भयंकर टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को हॉस्पिटल लाने का सिलसिला चल रहा था. इसी बीच भिड़ंत होने से गंभीर घायल हुए 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं करीब 18 लोग घायल है, जिनका उपचार जारी है.

हादसे में 2 बुजुर्ग की मौत

हादसे में 65 वर्षीय हाजी अल्लाहबचाया और 70 वर्षीय मोहम्मद हनीफ की मौत हो गई. घर में सगाई की खुशी के बाद मातम का माहौल छा गया. जानकारी के अनुसार बाड़मेर से वापिस जैसलमेर आ रहे जैसलमेर सीमा में घुसते ही ट्रैक्टर से टैम्पो ट्रेवलर की टक्कर हो गई. सभी घायलों को जैसलमेर के राजकीय जवाहिर अस्पताल लाया गया, जहां सभी घायलों का उपचार जारी है. सभी लोग जैसलमेर के कल्लू हट्टे मुस्लिम पिंजारा समाज के है.

Advertisement

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकरी मिलते ही कोतवाली पुलिस पहुंची मामले की जांच कर रही है. घायलों में महिलाएं, पुरुष और बच्चे शामिल है. वही अस्पताल में घटना की जानकारी मिलते ही भारी भीड़ उमड़ गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. पुलिस अब पुरे मामले की जांच कर रही है. बता दें की हाईवे की सड़कों पर दौड़ रहें कई वाहनों, कृषि और व्यावसायिक ट्रैक्टर-ट्रॉली में रिफ्लेक्टर नहीं लगे हैं. ट्रॉलियों में बैक लाइट न होने से रात में पीछे चलने वाले लोगों के साथ हादसे की संभावना रहती है. रात में ऐसे वाहनों से अधिक दिक्कत होती है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Demat Account से 9.70 लाख की ठगी, साइबर ठग ने शेयर बाजार में ऑनलाइन ट्रेड की रची ऐसी साजिश

Advertisement