विज्ञापन

सगाई से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, 2 बुजुर्गों की मौत, 18 घायल

Rajasthan Accident News: जैसलमेर के एक परिवार के सगाई की खुशी मातम में बदल गई, जब बाड़मेर से लौटते समय उनका टेम्पो ट्रैवलर ट्रैक्टर से टकरा गया. हादसे में दो बुजुर्गों की मौत हो गई.

सगाई से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, 2 बुजुर्गों की मौत, 18 घायल
हादसे के बाद सड़क पर उमड़ी भीड़

Jaisalmer-Barmer Highway Accident: जैसलमेर शहर के कल्लू हट्टा में रहने वाले एक परिवार के घर खुशी का माहौल था, जो पलक झपकते ही मातम में बदल गया. बाड़मेर से बेटे की धूमधाम से सगाई करने के बाद वापिस शादी के अरमान लिए एक परिवार जैसलमेर लौट रहा था. परिवार के सदस्यों से भरा एक टेंपो ट्रेवल जब बाड़मेर के शिव से जैसलमेर के फतेहगढ़ के बीच हस्ता-मुस्कुराता सफर कर रहा था, तभी एक टैक्टर से टेम्पो की भयंकर टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को हॉस्पिटल लाने का सिलसिला चल रहा था. इसी बीच भिड़ंत होने से गंभीर घायल हुए 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं करीब 18 लोग घायल है, जिनका उपचार जारी है.

हादसे में 2 बुजुर्ग की मौत

हादसे में 65 वर्षीय हाजी अल्लाहबचाया और 70 वर्षीय मोहम्मद हनीफ की मौत हो गई. घर में सगाई की खुशी के बाद मातम का माहौल छा गया. जानकारी के अनुसार बाड़मेर से वापिस जैसलमेर आ रहे जैसलमेर सीमा में घुसते ही ट्रैक्टर से टैम्पो ट्रेवलर की टक्कर हो गई. सभी घायलों को जैसलमेर के राजकीय जवाहिर अस्पताल लाया गया, जहां सभी घायलों का उपचार जारी है. सभी लोग जैसलमेर के कल्लू हट्टे मुस्लिम पिंजारा समाज के है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकरी मिलते ही कोतवाली पुलिस पहुंची मामले की जांच कर रही है. घायलों में महिलाएं, पुरुष और बच्चे शामिल है. वही अस्पताल में घटना की जानकारी मिलते ही भारी भीड़ उमड़ गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. पुलिस अब पुरे मामले की जांच कर रही है. बता दें की हाईवे की सड़कों पर दौड़ रहें कई वाहनों, कृषि और व्यावसायिक ट्रैक्टर-ट्रॉली में रिफ्लेक्टर नहीं लगे हैं. ट्रॉलियों में बैक लाइट न होने से रात में पीछे चलने वाले लोगों के साथ हादसे की संभावना रहती है. रात में ऐसे वाहनों से अधिक दिक्कत होती है.

ये भी पढ़ें- Demat Account से 9.70 लाख की ठगी, साइबर ठग ने शेयर बाजार में ऑनलाइन ट्रेड की रची ऐसी साजिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
फलौदी में पुलिस कस्टडी में आत्महत्या मामले में SP की बड़ी कार्रवाई, DSP सस्पेंड और देचू थाने के सभी 24 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
सगाई से लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, 2 बुजुर्गों की मौत, 18 घायल
Tobacco factory was set up in the house Sri Ganganagar packing of different brands Health Department taken action
Next Article
घर में लगा रखी थी तंबाकू की फैक्ट्री, अलग-अलग ब्रांड की पैकिंग, 7 दिन की रेकी के बाद हुई कार्रवाई
Close