जैसलमेर में ऑफिस जा रहे युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, जांच जारी

सुरेश कुमार भार्गव दीवार के पीछे घात लगाकर बैठा था. बाद जैसे ही संजय भार्गव ने स्कूटी दीवार के पास से निकाली तो सुरेश कुमार ने संजय के ऊपर चाकू से हमला करने लगा.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
N

Rajasthan News: राजस्थान के जैसलमेर शहर में गुरुवार सुबह दिन दहाड़े चाकूबाजी का मामला सामने आया है. शहरी क्षेत्र के भार्गव पाड़ा सूलीडूंगर में एक युवक ने राह चलते व्यक्ति पर अचानक पीछे से आकर चाकू से हमला कर दिया. यह घटना CCTV में कैद हो गई. इसके बाद फुटेज में आए वीडियो में बदमाश युवक अंधाधुंध चाकू से वार करता नजर आ रहा है. इस हमले से व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया.

संजय भार्गव पर हमला करते हुए सुरेश भार्गव

घात लगाकर बैठा था दीवार के पास 

जानकारी के अनुसार, चाकूबाजी की घटना में घायल हुए युवक का नाम संजय कुमार भार्गव बताया जा रहा है. यह युवक जैसलमेर के सूली डूंगर स्थित भार्गव मोहल्ले का निवासी है. जैसलमेर के आकाशवाणी केंद्र में काम करता है. घायल युवक संजय भार्गव ने बताया कि वह सुबह रोजाना की तरह अपने ऑफिस के लिए जा रहा था.

इस दौरान सुरेश कुमार भार्गव दीवार के पीछे घात लगाकर बैठा था. बाद जैसे ही संजय भार्गव ने स्कूटी दीवार के पास से निकाली तो सुरेश कुमार ने संजय के ऊपर चाकू से हमला करने लगा.

10 बार किया चाकू से वार 

घायल संजय ने आगे बताया कि इस दौरान उसने सबसे पहले आंख के ऊपर चाकू से वार किया, उसके बाद कान पर भी वार किया. इस दौरान जब संजय ने बचाव करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया तो उसने हाथ पर चाकू से वार कर दिया. जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया.

वहीं संजय ने बचाव के लिए पास के ही एक घर में घुसकर दरवाजा बन्द कर लिया और अपनी जान बचाई. संजय ने बताया कि सुरेश ने उस पर करीब 10 बार चाकू से वार किया जिससे वह घायल हो गया. मेरी सुरेश से किसी प्रकार की कोई विवाद नहीं है ना ही कभी कोई लड़ाई हुई है. उसने क्यों चाकू से वार किया यह मेरी समझ से बाहर है. 

Advertisement

चाकूबाज को मिले कड़ी सजा 

घायल युवक संजय के भाई मनोज भार्गव ने बताया कि चाकू से वार करने वाले ने मेरे भाई को जान मारने का प्रयास किया लेकिन गनीमत रही कि कोई अनहोनी नहीं हुई. साथ ही संजय के भाई मनोज ने पुलिस से चाकू से वार करने वाले युवक सुरेश कुमार भार्गव को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.  

हमला करने वाला युवक गिरफ्तार 

वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस भी अलर्ट हो गई और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हमला करने वाले युवक सुरेश  को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. शहर कोतवाली थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि इस मामले में हमला करने वाले युवक को डिटेन कर लिया गया है. पुलिस हमला करने वाले युवक से पूछताछ और मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- भरतपुर में छोटे भाई की पत्नी को युवक ने कट्टे से मारी गोली, जयपुर के SMS अस्पताल में भर्ती