विज्ञापन
Story ProgressBack

झालावाड़: बहन को कार से घर छोड़ने जा रहा था भाई, रास्ते में ले उड़ी मौत; घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी करके दोनों जीजा-साले अपनी सीट की अदला बदली कर रहे थे. इस बीच तेज रफ्तार कार ने साहिल को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

झालावाड़: बहन को कार से घर छोड़ने जा रहा था भाई, रास्ते में ले उड़ी मौत; घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल
सड़क हादसे में युवक की मौत

Rajasthan Accident News: राजस्थान में शनिवार को दर्दनाक हादसा सामने आया है. बहन को उसके घर छोड़ने जा रहे झालावाड़ के साहिल की सड़क हादसे में मौत हो गई. वह सड़क पर खड़े होकर अपने जीजा से अपनी सीट अदला-बदली कर रहा था. इसी बीच सड़क पर आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

कार से बहन को छोड़ने जा रहा था साहिल

जानकारी के मुताबिक, झालावाड़ के मंगलपुर का रहने वाला साहिल अपनी बहन और जीजा को उनके घर छोड़ने जाने के लिए निकाला था. उसकी बहन कोटा के बोरखेड़ा इलाके में रहती है. साहिल बहन को कार से छोड़ने के लिए कोटा जा रहा था. उसका जीजा कार चला रहा था. सुकेत के नजदीक डींगसी गांव में जीजा ने कहा कि मेरी कमर में दर्द हो रहा है, गाड़ी तुम चला लो.

इस पर सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी करके दोनों जीजा-साले अपनी सीट की अदला बदली कर रहे थे. इस बीच तेज रफ्तार कार ने साहिल को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद मौके से कार को लेकर चालक फरार हो गया. साहिल की मौत की सूचना मिलने पर पूरे इलाके में मातम पसर गया. झालावाड़ अस्पताल में मृतक के परिजनों ने बताया कि साहिल अपने जीजा और बहन के साथ कोटा जाने के लिए झालावाड़ से रवाना हुआ था.
 

तेज रफ्तार कार ने साहिल को मारी टक्कर

ऐसे में वह डींगसी गांव के समीप कार को सड़क पर रोक सीट की अदला बदली कर रहे थे. तभी अचानक एक तेज रफ्तार कर आई, जिसने साहिल को टक्कर मार दी. साहिल के जीजा ने बताया कि टक्कर लगने के बाद साहिल सड़क पर गिर पड़ा और उसके नाक-कान से खून बहने लगा. राहगीरों की मदद से साहिल को तुरंत गाड़ी में डाला और झालावाड़ के एस आर जी अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने साहिल को मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलने पर सुकेत थाने की पुलिस झालावाड़ के अस्पताल पहुंची, जहां उसने मृतक साहिल के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया. अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. साहिल फिलहाल ड्राइविंग का काम करता था. उसके पिता भी ट्रक ड्राइविंग का काम करते थे. साहिल चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था. 

यह भी पढ़ें- दौसा में 10वीं का छात्र अचानक चलते-चलते जमीन पर गिरा, हो गई मौत; VIDEO आया सामने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan Somwar 2024: सावन में इस बार अद्भुत संयोग, इस मंत्र के जाप दूर होंगे सारे दुख
झालावाड़: बहन को कार से घर छोड़ने जा रहा था भाई, रास्ते में ले उड़ी मौत; घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल
Bhilwara: Businessman kidnapped and ransom demanded of Rs 45 lakh, police rescued him after 8 hours
Next Article
भीलवाड़ा: व्यापारी को किडनैप कर 45 लाख की मांगी फिरौती, रातभर चले सर्च अभियान के बाद छुड़ाया
Close
;