विज्ञापन

बिश्नोई समाज ने सलमान खान के हथियार लाइसेंस के आवेदन का किया विरोध, कहा- लाइसेंस देना कानून के खिलाफ

बिश्नोई टाइगर फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 26 साल से हिरण शिकार मामला निस्तारित नहीं हो पाया है. सरकार स्पेशल पीपी नियुक्त कर जल्द से जल्द इन मामलों का निस्तारण करवाए.

बिश्नोई समाज ने सलमान खान के हथियार लाइसेंस के आवेदन का किया विरोध, कहा- लाइसेंस देना कानून के खिलाफ
बिश्नोई समाज ने सलमान खान के हथियार लाइसेंस के आवेदन का किया विरोध

Rajasthan News: मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम एक फिर से चर्चा में है. करणी सेना की ओर से लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को एक करोड़ रुपये से ज्यादा का इनाम देने का ऐलान किया गया था. इस पर बिश्नोई समाजा की प्रतिक्रिया भी सामने आई थी, जिसमें करणी सेना को चेतावनी भी जारी की गई थी. उधर लॉरेंस गैंग से लगातार मिल रही धमकियों के बीच अभिनेता सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई. सलमान खान ने मुंबई में आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन भी किया है. जिसका राजस्थान में बिश्नोई समाज ने विरोध भी किया.

बिश्नोई समाज ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

सोमवार को बिश्नोई समाज ने जोधपुर में जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर सलमान द्वारा मुंबई में आर्म्स लाइसेंस के लिए अप्लाई किए जाने का विरोध किया है. उनका कहना है कि सलमान खान पर जोधपुर में आपराधिक मामला विचाराधीन है. राजस्थान हाई कोर्ट व सुप्रीम कोर्ट में चार मामले सलमान के खिलाफ हिरण शिकार प्रकरण और आर्म्स एक्ट को लेकर लंबित है. ऐसे में सलमान खान को हथियार का लाइसेंस देना नियम के खिलाफ है.

हिरण शिकार मामला जल्द निपटाने की मांग

ज्ञापन सौपने के बाद बिश्नोई टाइगर फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष रामपाल भवाद ने कहा कि 26 साल से हिरण शिकार मामला निस्तारित नहीं हो पाया है. ऐसे में वन्यजीवों को न्याय नहीं मिल रहा है. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि इन मामलों में सरकार स्पेशल पीपी नियुक्त कर जल्द से जल्द इन मामलों का निस्तारण करवाए. ताकि सलमान खान को सजा मिल सके.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सलमान खान पर मामले विचाराधीन हैं. ऐसे में उन्हें आर्म्स लाइसेंस देना गलत होगा. बिश्नोई समाज इसका विरोध कर रहा है. बिश्नोई समाज के नेता परसराम का कहना है कि किसी भी अपराधी को हथियार का लाइसेंस देना कानून गलत है. ऐसे तो हर किसी को लाइसेंस बांट दिया जाएगा.

यह भी पढें-  ‘हमने सलमान को शिकार करते खुद देखा था', चश्मदीदों ने खुद बताया 1998 की उस रात का वाकया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Close