जयपुर में कांवडिये को SUV कार ने मारी जोरदार टक्कर, फिर 50 मीटर तक घसीटा; हो गई मौत

मृतक युवक शनिवार रात 60 लोगों के समूह के साथ गलताजी तीर्थ के लिये गया था और रविवार सुबह वापस लौट रहा था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Accident: राजस्थान के जयपुर में जेएलएन मार्ग पर रविवार तड़के एक एसयूवी कार ने कांवडडिये को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि टक्कर मारने के बाद कार कांवड़िए को करीब 50 मीटर तक  घसीटती हुई ले गई. युवक गलताजी से जल भरकर चाकसू जा रहा था.

कांवड़िये को 50 मीटर तक घसीटा

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा उस समय हुआ, जब चाकसू के शीतला माता निवासी सूरज शर्मा कांवड़ में जल भरकर गलताजी तीर्थ से लौट रहे थे. जेएलएन मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद उसे करीब 50 मीटर तक कार घसीट ले गई. गंभीर रूप से घायल सूरज को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मृतक युवक शनिवार रात 60 लोगों के समूह के साथ गलताजी तीर्थ के लिये गया था और रविवार सुबह वापस लौट रहा था. पुलिस ने बताया कि एसयूवी की तलाश की जा रही है और घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए जयपुरिया अस्पताल के शवगृह में भेज दिया गया है.

हर साल कांवड़ लेकर जाता था

मृतक युवक यहां सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक ज्वैलरी कंपनी में काम करता था. पिछले तीन वर्षों से वह हर साल पूजा-अर्चना के बाद गलताजी से जल लाने के लिए नियमित रूप से चाकसू से कांवड़ लेकर जाता था. 

Advertisement

यह भी पढे़ं- 

राजस्थान में कांवड़ियों के लिए एडवाइजरी जारी, नहीं बजा पाएंगे डीजे; बजरंग दल ने किया विरोध

राजस्थान में है एक अनोखा शिवलिंग, जहां चढ़ता है सिंदूर का चोला; जानें क्या है मान्यता