विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा हमला, कहा- उन्हें यात्रा निकालने का कोई अधिकार नहीं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा हमला बोला है. इस यात्रा के कल बांसवाड़ा में पहुंचने से पहले किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राहुल गांधी को यात्रा निकालने का अधिकार नहीं है.

Read Time: 3 min
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा हमला, कहा- उन्हें यात्रा निकालने का कोई अधिकार नहीं
कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा.

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए सभी राजनीतिक दलें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी है. भाजपा ने 195 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. कांग्रेस भी अब अपने उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार कर रही है. दूसरी ओर लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के उद्देश्य से राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे है. मणिपुर से चली उनकी यह यात्रा मुंबई तक जाएगी. गुरुवार 7 मार्च को भारत जोड़ा न्याय यात्रा दोबारा राजस्थान में पहुंचने वाली है. 

कल बांसवाड़ा पहुंचेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा

कल राहुल गांधी की यात्रा बांसवाड़ा पहुंचने वाली है. जहां राहुल गांधी रोड-शो के साथ-साथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी की यात्रा के बांसवाड़ा पहुंचने से पहले बुधवार शाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह डोटासरा, सुखजिंदर सिंह रंधावा, टीकाराम जूली बांसवाड़ा पहुंच चुके हैं. 

राहुल गांधी के पहुंचने से पहले बांसवाड़ा पहुंचे कांग्रेस नेता

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 7 मार्च को सुबह 11 बजे मध्य प्रदेश से बांसवाड़ा जिले में प्रवेश करेगी. शहर के कॉलेज मैदान पर आमसभा का भी आयोजन किया गया है. जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सहित प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, सचिन पायलट सहित कई नेता सभा को संबोधित करेंगे.

वहीं इसकी तैयारी को लेकर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सचिव रामकिशन ओझा ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और रैली के रूट और आमसभा स्थल का भी जायजा लिया. एनडीटीवी राजस्थान से विशेष बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली है. 
 

इधर राहुल की यात्रा को लेकर कांग्रेस में उत्साह हैं. लेकिन भाजपा से राहुल गांधी की यात्रा पर फिर से तीखा हमला किया गया है. इस बार राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने राहुल गांधी की यात्रा पर तीखा हमला बोला है.  


कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा, "राहुल गांधी आज न्याय यात्रा निकाल रहे हैं लेकिन उनकी सरकार ने जो 60-70 साल तक राज किया उस दौरान अन्याय ही अन्याय हुए... इसलिए राहुल गांधी को न्याय यात्रा निकालने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है."

यह भी पढ़ें - 5 दिन के ब्रेक के बाद धौलपुर से भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू, गहलोत, डोटासारा, रंधावा संग नजर आए राहुल गांधी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close