विज्ञापन
Story ProgressBack

Bundi Horror Axe Attack Case: प्री-प्लान था बूंदी का कुल्हाड़ी से हमला मामला! SP से मिले कांग्रेस प्रत्याशी, भाजपा के दुष्प्रचार पर रोक लगाने की मांग

Bundi Horror Axe Attack Case: दरअसल गुरुवार को कोटा लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी प्रह्लाद गुंजल बूंदी में समर्थकों के साथ एसपी दफ्तर पहुंचे. जहां उन्होंने बूंदी के कापरेन में कुल्हाड़ी से हुए खौफनाक हमले के मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की. साथ ही आरोपी को रिमांड में लेकर पूछताछ करते हुए भाजपा के दुष्प्रचार पर रोक लगाने की मांग की.

Read Time: 5 mins
Bundi Horror Axe Attack Case: प्री-प्लान था बूंदी का कुल्हाड़ी से हमला मामला! SP से मिले कांग्रेस प्रत्याशी, भाजपा के दुष्प्रचार पर रोक लगाने की मांग
बूंदी एसपी से मुलाकात कर कुल्हाड़ी हमले मामले का सबूत दिखाते कोटा के कांग्रेस उम्मीदवार प्रह्लाद गुंजल.

Bundi Horror Axe Attack Case: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में कल यानि की शुक्रवार को 13 सीटों पर मतदान होना है. लेकिन प्रदेश में वोटिंग से पहले बीत दो दिनों कोटा संसदीय क्षेत्र का एक मामला सुर्खियों में है.  बूंदी में भजन-कीर्तन में शामिल एक शख्स पर कुल्हाड़ी से हुए खौफनाक हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर तो वायरल है ही साथ-साथ ही साथ इस मामले में राजनीति भी खूब हो रही है. इस मामले में अब कोटा के कांग्रेस प्रत्याशी प्रह्लाद गुंजल ने बूंदी के एसपी से मुलाकात कर मामले में भाजपा के दुष्प्रचार पर रोक लगाने की मांग की है.  

घायल व्यक्ति को सुरक्षा देने की मांग

 दरअसल गुरुवार को बूंदी जिले के कापरेन इलाके में कुल्हाड़ी से युवक पर किए गए हमले मामले में राजनीति तेज होती नजर आई. कोटा बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रह्लाद गुंजल ने अपने समर्थकों के साथ बूंदी एसपी से प्रतिनिधि मंडल के रूप में मिलकर निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की है और पूरे मामले को साजिश बताया है. प्रतिनिधिमंडल ने गिरफ्तार किए गए आरोपी से रिमांड लेकर पूछताछ करने की मांग की है. घायल व्यक्ति के परिवार को सुरक्षा देने, बीजेपी पार्टी द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार पर रोक लगाने की भी मांग की है. 

एसपी ऑफिस में धरने की चेतावनी

प्रतिनिधिमंडल ने बूंदी पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि वह शाम तक साजिश को नकाब नहीं करते हैं तो जल्द एसपी कार्यालय पर हजारों की तादाद में पहुंचकर धरना देंगे. प्रतिनिधि मंडल में बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा, पूर्व जिला प्रमुख महावीर मीणा, युवा नेता नरेश मीणा, कांग्रेस नेता सत्येश शर्मा, सरपंच अध्यक्ष आनंदीलाल मीणा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. बता दे कि मामले में 24 घंटे बाद ही कापरेन थाना पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. 

प्रह्लाद बोले- चुनाव से ठीक पहले यह घटना एक साजिश के तहत हुई

एनडीटीवी राजस्थान से बातचीत में प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने कहा कि चुनाव के एकदम ठीक पहले इस प्रकार के साजिश रचना कहीं ना कहीं बड़े घटनाक्रम को अंजाम देने का मकसद था. कुछ इस घटनाक्रम में कामयाब भी हुए और निहत्थे व्यक्ति पर वार करवाया गया जो व्यक्ति आठ दिन पहले एक साथ घूमता था वह अचानक से क्यों इतना गुस्सैल हो गया और उसने वार किया यह समझ से परे हैं. क्षेत्र के लोगों से हमारी बातचीत हुई है उन्होंने इस मामले में साजिश होना बताया है. 

गुंजल ने कहा कि देर रात्रि हम कोटा अस्पताल में घायल व्यक्ति से मिले उनके परिवार से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि अस्पताल में हमारे ऊपर हमला हो सकता है, हमारी सुरक्षा की जाए. इस पर बूंदी एसपी ने सुरक्षा मुहैया करवाने का आश्वासन दिया है. साथ ही हमारे द्वारा लगाए गए एलिगेशनों को भी ध्यान से सुना है और कहा है कि आरोपी से पूछताछ की जाएगी जैसा भी होगा उचित कार्रवाई होगी. 

कुल्हाड़ी से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कुल्हाड़ी से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर एसपी दफ्तर आने की दी चेतावनी 

इससे पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी प्रह्लाद गुंजल ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वीडियो जारी कर शाम 4:00 बजे प्रतिनिधि मंडल के रूप में मिलने की बात की थी. वीडियो जारी होने के बाद प्रशासन में हड़कप मच गया. बड़ी मात्रा में एसपी ऑफिस में जाब्ता पहुंच गया. गुंजल कुछ देर बाद अपने प्रतिनिधियों को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और सीधा एसपी हनुमान प्रसाद मीना से वार्ताकर मामले में कुछ सबूत सौंपे हैं.

एसपी हनुमान प्रसाद से बातचीत के दौरान गुंजल ने कहा कि कोटा में आज कुछ लोगों द्वारा आईजी दफ्तर में जाकर प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की गई है जिसमें उन्होंने गुंजल द्वारा इस घटनाक्रम को किए जाने का आरोप लगाया है. मेरी गुजारिश है कि यदि मैंने इस मामले में हमला करवाया है तो अभी बूंदी पुलिस मुझे गिरफ्तार कर सकती है यदि ऐसा नहीं है तो ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाए. क्योंकि कल मतदान होना है चुनाव से पहले साजिश रची जा रही है.
 

बातचीत के दौरान कांग्रेस नेता नरेश मीणा और एसपी हनुमान प्रसाद के बीच भी तकरार देखने को मिली. दोनों के बीच जमकर बहस हुई. वहां मौजूद प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने बातचीत कर मामले को शांत करवाया. 

कापरेन पुलिस ने वारदात के 24 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार 

बूंदी जिले के कोडक्या गांव इलाके के धार्मिक कार्यक्रम के दौरान कुल्हाड़ी से हमला कर घायल करने वाले आरोपी को कापरेन पुलिस ने वारदात के 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने सड़क हादसे में पत्नी की मौत का बदलना लेने के लिए घायल बनवारी को दोषी मानता था. इसी को लेकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

कापरेन पुलिस ने बताया कि कोडक्या गांव में हनुमान जन्मोत्सव के दौरान हो रही भजन संध्या में कुल्हाड़ी से हमला कर गंभीर घायल करने के आरोपी तेजमल गुर्जर को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी वारदात के बाद जंगलों में फरार हो गया था. बाद में भागने के चक्कर में वाहन की तलाश करते हुए सड़क तक पहुंचा तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें - कुल्हाड़ी के वार से घायल युवक से मिलने पहुंचे हॉस्पिटल पहुंचे ओम बिरला और प्रह्लाद गुंजल

जागरण में गए युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला, पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए किया हमला
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: ग्रेनाइट व्यापारी के बेटे ने रची खुद के अपहरण की झूठी कहानी, 6 लाख की फिरौती मांगी, पुलिस को झाड़ियों में आराम करता मिला
Bundi Horror Axe Attack Case: प्री-प्लान था बूंदी का कुल्हाड़ी से हमला मामला! SP से मिले कांग्रेस प्रत्याशी, भाजपा के दुष्प्रचार पर रोक लगाने की मांग
Didwana police reunited two innocent sisters who were separated in the train, with their parents, smiles returned on the faces of the family.
Next Article
Rajasthan: डीडवाना पुलिस ने ट्रेन में बिछड़ी दो मासूम बहनों को माता-पिता से मिलाया, परिवार के चेहरे पर लौटी मुस्कान
Close
;