Rajasthan: 12 साल के मासूम को आरोपियों ने मेले में नचाया निर्वस्त्र, 'मैं चोर हूं' बोलने पर किया मजबूर

kota Viral Video: कोटा में एक बच्चे का निर्वस्त्र कर डांस करवाने का वीडियो सामने आया है. जिसपर पुलिस ने एक्शन लेते हुए सभी आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
k

Kota News: राजस्थान के कोटा में एक बच्चे को निर्वस्त्र कर नचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्चा बिना कपड़ों के नाच रहा है और मेले में रो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कोटा पुलिस (Kota police) ने इसकी जांच की. साथ ही एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

 महावीर नगर इलाके का है वीडियो

पुलिस की जांच में पता चला है कि यह वीडियो कोटा (Kota)के महावीर नगर इलाके में आयोजित एक मेले का है,  जहां वीडियो में दिख रहे आरोपी मेले में डीजे चला रहे थे. इन युवकों ने मेला घूमने आए एक लड़के पर चोरी का आरोप लगाया, उसे पकड़ लिया, उसकी पिटाई की और बिना कपड़ों के डांस करवाया. पुलिस ने वीडियो के आधार पर इन 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.इसके साथ ही पुलिस मामले में आरोपियों से आगे की पूछताछ कर रही है.

Advertisement

  12 साल के बच्चे के साथ मारपीट कर दुकानों पर घुमाया

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो (Viral Video) में सभी 6 आरोपी एक 12 साल के बच्चे की पिटाई करते और उसे दुकान में नचाते नजर आ रहे हैं. उनकी हरकत से बच्चा काफी डरा हुआ नजर आ रहा है. वह आरोपियों के डर से चीख भी रहा है. वीडियो में आगे दिखाया गया है कि आरोपी बच्चे को चोर भी कह रहे हैं. वे उससे 'मैं चोर हूं' कहने पर भी मजबूर कर रहे हैं. कोटा पुलिस के संज्ञान में मामला आते ही पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद उन्होंने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरके पुरम थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rajasthan: जयपुर पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा, एयरपोर्ट पर अनोखे अंदाज में हुआ जोरदार स्वागत

Topics mentioned in this article