भीषण सड़क हादसा: तेज स्पीड में पेड़ से टकराई कार, उड़े परखच्चे; दो छात्रों की मौत

kotputli Road Accident: अलवर जिले के कोटपूतली बहरोड़ में नीमराणा के माजरी रोड पर रानी वाली ढाणी में सड़क हादसा हुआ है. जिसमें तेज रफ्तार कार अपना संतुलन खो बैठी और पहले पानी की टंकी से टकराई और बाद में एक पेड़ के बीच में फंस गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

kotputli Road Accident: अलवर जिले के कोटपूतली बहरोड़ में नीमराणा के माजरी रोड पर रानी वाली ढाणी में सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में माजरी रोड पर रानी वाली ढाणी के पास श्री श्याम मंदिर के पास तेज रफ्तार कार अपना संतुलन खो बैठी और पहले पानी की टंकी से टकराई और बाद में एक पेड़ के बीच में फंस गई. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई. इस हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई जबकि 4 घायल हो गए.

कार में थे कॉलेज के पढ़ने वाले छात्र

नीमराना पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल ब्रजेश शर्मा ने बताया कि नीमराना के एक कॉलेज के पढ़ने वाले कई छात्र गाड़ी में सवार होकर नीमराना जा रहे थे, लेकिन गाड़ी तेज स्पीड में होने के कारण चालक से अनियंत्रित होकर पहले पानी की टंकी से टकराई और बाद में दीवार और पेड़ के बीच अटक गई. इस हादसे में 5 छात्र गाड़ी में सवार थे. 

दो छत्रों की मौत

हादसे के बाद जोरदार धमाका हुआ जिससे लोगों की भीड़ जमा हो गई. साथ ही पुलिस को हादसे की सूचना दी गई. वहां मौजूद लोगों ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और नीमराणा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक छात्र आदित्य की मौत हो गई, जबकि दो छात्रों दीपक और निखिल की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है, जिसमें निखिल की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि पुरुषोत्तम का इलाज सचखंड अस्पताल और आशीष का इलाज सतीश अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस ने  फिलहाल दोनों मृतक छात्रों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के आने के बाद ही शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. 

Advertisement

यह भी पढ़ेंRajasthan Politics: यूपी के बाद अब राजस्थान में निकलेंगी सरकारी नौकरियां? CM शर्मा ने छुट्टी वाले दिन बुलाई बड़ी बैठक

Topics mentioned in this article