विज्ञापन
Story ProgressBack

भीषण सड़क हादसा: तेज स्पीड में पेड़ से टकराई कार, उड़े परखच्चे; दो छात्रों की मौत

kotputli Road Accident: अलवर जिले के कोटपूतली बहरोड़ में नीमराणा के माजरी रोड पर रानी वाली ढाणी में सड़क हादसा हुआ है. जिसमें तेज रफ्तार कार अपना संतुलन खो बैठी और पहले पानी की टंकी से टकराई और बाद में एक पेड़ के बीच में फंस गई.

Read Time: 2 mins
भीषण सड़क हादसा: तेज स्पीड में पेड़ से टकराई कार, उड़े परखच्चे; दो छात्रों की मौत

kotputli Road Accident: अलवर जिले के कोटपूतली बहरोड़ में नीमराणा के माजरी रोड पर रानी वाली ढाणी में सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में माजरी रोड पर रानी वाली ढाणी के पास श्री श्याम मंदिर के पास तेज रफ्तार कार अपना संतुलन खो बैठी और पहले पानी की टंकी से टकराई और बाद में एक पेड़ के बीच में फंस गई. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई. इस हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई जबकि 4 घायल हो गए.

कार में थे कॉलेज के पढ़ने वाले छात्र

नीमराना पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल ब्रजेश शर्मा ने बताया कि नीमराना के एक कॉलेज के पढ़ने वाले कई छात्र गाड़ी में सवार होकर नीमराना जा रहे थे, लेकिन गाड़ी तेज स्पीड में होने के कारण चालक से अनियंत्रित होकर पहले पानी की टंकी से टकराई और बाद में दीवार और पेड़ के बीच अटक गई. इस हादसे में 5 छात्र गाड़ी में सवार थे. 

दो छत्रों की मौत

हादसे के बाद जोरदार धमाका हुआ जिससे लोगों की भीड़ जमा हो गई. साथ ही पुलिस को हादसे की सूचना दी गई. वहां मौजूद लोगों ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और नीमराणा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक छात्र आदित्य की मौत हो गई, जबकि दो छात्रों दीपक और निखिल की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है, जिसमें निखिल की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि पुरुषोत्तम का इलाज सचखंड अस्पताल और आशीष का इलाज सतीश अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस ने  फिलहाल दोनों मृतक छात्रों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के आने के बाद ही शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंRajasthan Politics: यूपी के बाद अब राजस्थान में निकलेंगी सरकारी नौकरियां? CM शर्मा ने छुट्टी वाले दिन बुलाई बड़ी बैठक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीट परीक्षा को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, डोटासरा ने कहा- 'ये छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है'
भीषण सड़क हादसा: तेज स्पीड में पेड़ से टकराई कार, उड़े परखच्चे; दो छात्रों की मौत
Bulldozer ran on Congress leader's hotel, shops also removed
Next Article
Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई
Close
;