रहस्यमयी तेज आवाज की दहशत के बीच जैसलमेर में मिला जिंदा हैंड ग्रेनेड, मौके पर पहुंचे BSF और पुलिस के अधिकारी

जैसलमेर में गुरुवार को एक तेज धमाके की आवाज सुनी गई थी. अभी लोग इस दहशत से निकलते कि उससे पहले ही म्याजलार गांव में जिंदा हेंड ग्रेनेड मिला.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर जिले में गुरुवार को रहस्यमयी तेज आवाज के कारण दहशत का माहौल है. जैसलमेर में तेज धमाके जैसी आवाज गुरुवार दोपहर बाद सुनी गई थी. हालांकि अभी तक यह क्लियर नहीं हो सका यह आवाज कहां से और क्यों आई. इस धमाके की दहशत के बीच जैसलमेर के एक गांव में जिंदा हैंड ग्रेनेड भी मिला. जिसकी सूचना मिलते ही बीएसएफ और पुलिस के अधिकारी को मौके पर पहुंचे. 

म्याजलार गांव में मिला जिंदा हैंड ग्रेनेड

मिली जानकारी के अनुसार जैसलमेर के म्याजलार गांव के पास हुकुम सिंह की ढाणी में एक जिंदा हैंड ग्रेनेड मिला. बताया जाता है कि यह हैंड ग्रेनेड जमीन में दबा हुआ था. जिले में बीते कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश के चलते जब मिट्टी हटी तो हैंड ग्रेनेड सतह पर आकर दिखने लगी. 

Advertisement

खेत में जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम.


ग्रेनेड को सुरक्षा बलों ने अपने कब्जे में लिया

गुरुवार दोपहर बाद ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस म्याजलार पहुंची. फिर मामले की जानकारी BSF को भी दी गई. जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना मिलते ही बीएसएफ के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस के अधिकारी पहले से ही वहां थे. इसके बाद जिंदा हैंड ग्रेनेड को जवानों ने सुरक्षित अपने पास लिया.  हैंड ग्रेनेड वहां कैसे पहुंचा, इसकी जांच जारी है.

Advertisement

दोपहर 2 बजे के आस-पास सुनी गई तेज आवाज

बताया गया कि गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे के आस-पास जैसलमेर में रहस्यमयी धमाके की आवाज सुनी गई. इस आवाज को सुनकर लोग घरों, दुकानों व मोहल्लों से बाहर आए. कोई कह रहा है मकान गिरा कोई कह रहा कुछ आसमान से गिरा होगा. वहीं पिथला गांव के रहने वाले नेपाल जब गांव  से शहर आ रहे थे तो रास्ते में बड़ी भयंकर आवाज आई, जैसे कुछ बहुत बड़ा हुआ हो, हालांकि आस-पास कुछ समझ नहीं आया तो वापस निकल गए. 

यह भी पढ़ें - जैसलमेर में रहस्यमयी तेज आवाज से दहशत, 40 किमी तक सुनी गई आवाज, छानबीन में जुटी पुलिस

Advertisement