विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनावः राजस्थान में भाजपा के प्रचार अभियान की शंखनाद कल, सीकर में अमित शाह करेंगे रोड शो

Amit Shah Road Show: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में राजस्थान की 12 सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होना है. इसके लिए भाजपा के प्रचार अभियान का शंखनाद रविवार 31 मार्च को होने जा रहा है. रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सीकर में रोड-शो करेंगे.

Read Time: 4 min
लोकसभा चुनावः राजस्थान में भाजपा के प्रचार अभियान की शंखनाद कल, सीकर में अमित शाह करेंगे रोड शो
अमित शाह.

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान में भाजपा के प्रचार अभियान के शंखनाद रविवार को होने जा रहा है. प्रचार अभियान का आगाज बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रोड शो के जरिए करने वाले हैं. यूं तो प्रदेशस्तरीय नेताओं के दौरे-रैलियां और बैठकें बीते कई दिनों से पूरे राज्य में हो रही है. लेकिन केंद्रीय स्तर के बड़े नेताओं में अमित शाह रविवार 31 मार्च को सीकर में रोड शो करने पहुंच रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह रविवार को सीकर शहर के कल्याणजी के मंदिर से घंटाघर होते हुए तापड़िया बगीची तक रोड शो करेंगे. 

दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह रविवार को सीकर आएंगे. अमित शाह यहां दोपहर करीब 3 बजे शहर के प्रमुख मार्गों पर रोड शो करेंगे. यह जानकारी प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, लोकसभा चुनाव संचालन समिति के प्रदेश संयोजक औंकार सिंह लखावत, लोकसभा प्रभारी व राज्य मंत्री गौतम दक ने संयुक्त रूप से जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में दी.

दोपहर बाद 3 बजे सीकर में शुरू होगा अमित शाह का रोड शो
    
प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को दोपहर 3 बजे सीकर आएंगे. वे यहां इस दिन शहर के प्रमुख मार्गों से रोड शो करेंगे. रोड शो कल्याणजी के मंदिर से प्रारंभ होगा जो दूजोद गेट, घंटाघर, जाट बाजार, फागलवा पेट्रोल होते हुए तापडिय़ा बगीची तक जाएगा. यहां रोड शो का समापन होगा. उन्होंने कहा कि रोड शो के दौरान जिले की सभी आठों विधानसभाओं के कार्यकर्ता, पार्टी के सभी मोर्चे, सभी समाज के संगठन, व्यापारिक संगठन सहित काफी संख्या में लोग गृहमंत्री शाह का स्वागत करेंगे. 

अमित शाह के रोड शो ऊंट, घोड़, रथ, बैंड भी होंगे

भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने आगे बताया कि रोड शो के मार्ग को आकर्षक रूप से सजाया जाएगा. रोड शो में ऊँट, घोड़े, रथ, बैंड आदि नाचते गाते साथ रहेंगे. विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किए जाएंगे. बताया कि रोड शो में अमित शाह रथ से ही लोगों को संबोधित करते भी चलेंगे. लोकसभा के प्रभारी व मंत्री गौतम दक ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो को लेकर जिले के लोगों में उत्साह का माहौल है. जिले के लोग अमित शाह का स्वागत करने के लिए आतुर है. 

लोकसभा चुनाव संचालन समिति के प्रदेश संयोजक औंकार सिंह लखावत ने कहा कि संपूर्ण भारत की नजर लोकसभा चुनाव पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को लेकर देश की जनता उनके साथ है. कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यकुशलता के कारण देश आज विकसित राष्ट्र की श्रेणी में आ खड़ा हुआ है. देश को आज ऐसे ही कुशल नेतृत्व की जरूरत है जो प्रधानमंत्री मोदी ही दे सकते हैं.

भाजपा मीडिया सेंटर का किया उद्घाटन

भाजपा नेताओं ने इस अवसर पर शनिवार को जिला भाजपा कार्यालय में मीडिया सेंटर का उद्घाटन भी किया. अतिथियों ने कहा कि भाजपा के मीडिया सेंटर में पत्रकारों को सभी तरह से सुविधाएं उपलब्ध करवायी जाएगी. यहां पर चुनाव से संबंधित सभी जानकारी पत्रकारों को समय पर मिलने की सुविधा होगी.

इस दौरान जिलाध्यक्ष डॉ. कमल सिखवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष पवन मोदी, पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी, प्रवासी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्रीकुमार लखोटिया, जिला महामंत्री संजय सैनी, जयपुर संभाग के सह मीडिया प्रभारी प्रकाश दाधीच, जिला मीडिया संयोजक जितेंद्र माथुर, ओम प्रकाश बिजारणियां, बाबुसिंह बाजौर, जितेंद्र सिंह कारंगा सहित अनेक भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में भाजपा ने बनाई मेनिफेस्टो कमेटी, वसुंधरा सहित राजस्थान के दो और नेता शामिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close